शिल्पा शेट्टी ने सासु मां के बर्थडे पर शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, लिखा 'अल्टीमेट रॉकस्टार...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी सासु मां के जन्मदिन के मौके पर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन विश किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने सासु मां के बर्थडे पर शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, लिखा 'अल्टीमेट रॉकस्टार...'

बॉलीवुड क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस का काफी प्यार मिलता है। इसी कड़ी में अपनी सासु मां के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा ने एक मस्ती भरा वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन विश किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सास और बहू दोनों 'सौदा खरा-खरा' सॉन्ग पर मस्ती भरा डांस कर रही हैं। दोनों डांस करते हुए बेहद ही प्यारे दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने सासु मां को बर्थडे विश करते हुए लिखा "सबसे अद्भुत सासु मां को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप हमारे परिवार की अल्टीमेट रॉकस्टार हैं। हम बहुत लकी हैं कि आपका हाथ हमारे सिर के ऊपर है। मैं आपकी लकी बहू हूं, जिसने आपको एक दोस्त और डांस पार्टनर के रूप में पाया। आप खुशियों और अच्छी हेल्थ के साथ अपने जीवन में डांस करती रहें। हम आपसे प्यार करते हैं।" (ये भी पढ़ें: सनी लियोन ने फैमिली संग मनाया सासु मां का बर्थडे, पति डेनियल ने लिखा इमोशनल नोट)

शिल्पा और उनकी सास की इस जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही लोग इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड के बर्थडे पर पति शोएब ने बनाया चॉकलेट केक, एक्ट्रेस ने लिखा- 'नहीं सोच सकती थी, तुम...')

बेटी ने मनाई पहली राखी

इससे पहले 3 अगस्त 2020 को रक्षाबंधन के मौके पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी समीशा के पहले रक्षाबंधन की फोटो शेयर की थी। जहां समीशा ने भाई वियान राज को राखी बांधी। फोटो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा था 'आज और ये पल हम सभी के लिए बहुत खास है। वियान राज और समीशा ने अपना पहला रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया है। कहते हैं कि हमारा पहला भाई या बहन हमारा दोस्त होता है। वियान राज और समीशा की ये दोस्ती की शुरुआत है।'

उन्होंने आगे लिखा था, 'वियान हमेशा से ही एक छोटी बहन चाहता था। उसका और हमारा सपना पूरा हुआ है। आज का दिन हमारे लिए बेहद खास है। खुश हूं कि ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े हैं। एक ऐसे भाई-बहन जो एक-दूसरे से बात कर सकते हैं और एक-दूसरे को प्रोटेक्ट कर सकते हैं। आज अपने भाई-बहन को बताइए कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। और अगर वो आपके साथ हैं तो उन्हें एक टाइट हग कीजिए। सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं।' (ये भी पढ़ें: तारा सुतारिया ने आदर जैन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, तो एक्टर ने रिप्लाई किया 'आई लव यू')

फिलहाल, वैश्विक कोरोना माहामारी के कारण शिल्पा अपनी फैमिली के साथ ही घर पर टाइम स्पेंड कर रही हैं, जहां से वो कई फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तो आपको शिल्पा शेट्टी और उनकी सासु मां का डांस कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis