शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान रेस्टोरेंट, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मुंबई के बांद्रा में बैस्टियन चेन का रेस्टरेंट खोला है। ये रेस्टोरेंट काफी आलीशान है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान रेस्टोरेंट, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। 45 साल की उम्र में भी शिल्पा ने खुद को एकदम फिट और यंग बनाये रखा है। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को योगा करने के लिए मोटिवेट भी करती रहती हैं। फिटनेस वुमेन शिल्पा ने मुंबई के बांद्रा में बैस्टियन चेन (Bastian chain) का रेस्टरेंट खोला है। ये रेस्टोरेंट काफी आलीशान है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो यहां हम आपको शिल्पा शेट्टी के आलीशान रेस्टोरेंट की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

आपको हम रेस्टोरेंट की खूबसूरत तस्वीरें दिखाएं, उससे पहले ये बता दें कि शिल्पा शेट्टी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और 90 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं। शिल्पा ने लगभग हर एक्टर के साथ काम किया है। अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की थी और कपल को एक बेटा वियान और बेटी समीशा है। शिल्पा और राज के बीच लव केमेस्ट्री काफी अच्छी है और इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते हुए अपना प्यार जाहिर करता रहता है। (ये भी पढ़ें: वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू')

शिल्पा शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शिल्पा के फिल्मों का सफर काफी बेहतरीन रहा है और अब एक्ट्रेस बिजनेस टाइकून भी बन चुकी हैं। साल 2009 में शिल्पा ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम को खरीद कर भी सभी को हैरान कर दिया था और अब अचानक रेस्टोरेंट खोलकर भी उन्होंने लोगों को सकते में डाल दिया है। ये रेस्टोरेंट शिल्पा का सपना था, जो अब पूरा हो चुका है। इसकी खास तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। दरअसल, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो खड़ी हैं और उनके पीछे उनका खूबसूरत रेस्टोरेंट देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये तैयार है।'

शिल्पा ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा और एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख नजर आ रही हैं। शिल्पा ने सबसे पहले अपने रेस्टोरेंट में अपने दोस्त और रितेश देशमुख व उनकी वाइफ जेनेलिया को इनवाइट किया और उन्हें खाना खिलाया। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि सभी लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 12 ऐसे सेलेब्स जिन्होंने अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ रचाई है शादी)

दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए तो शिल्पा ने तस्वीरें शेयर की ही हैं, साथ ही रेस्टोरेंट बैस्टियन के इंस्टाग्राम पेज से खाने के मेन्यू और रेस्टोरेंट की फोटोज़ भी शेयर की हैं। यहां देखें तस्वीरें-

शिल्पा शेट्टी ने हर मामले में अलग उदाहरण अपने फैंस के सामने पेश किये हैं, फिर चाहे वो उनकी फिटनेस हो, प्रेग्नेंसी हो या फिर बिजनेस हो। फैंस हमेशा ही शिल्पा द्वारा हर काम को अच्छे से मैनेज करने की सराहना करते हैं। आपको बता दें कि शिल्पा 15 फरवरी 2020 को सरोगेसी के जरिये दूसरी बार मां बनी हैं। बेटी समीशा के 9 महीने के होने पर शिल्पा ने 45 साल की उम्र में मां बनने का एक्सपीरियंस शेयर किया था। शिल्पा ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर कहा था, 'मेरे ख्याल से योग ने मेरे अंदर काफी अंतर पैदा किया है। मैं 10 साल पहले जैसी हुआ करती थी, अब वैसी नहीं हूं। वियान (बेटे) के जन्म के बाद मैं काफी टूट गई थी क्योंकि मैं पहली बार मां बनी थी। पहली बार काफी कठिन अनुभव था लेकिन अब पहले के मुकाबले चीजें काफी आसान हो गई हैं। अब मैं 45 साल की हूं और मेरे पास एक और बच्चा है। मुझमें हिम्मत है, जब मैं 50 साल की होऊंगी तो मेरी बेटी 5 साल की होगी। लोग क्या कहते हैं, मैं इसकी परवाह नहीं करती और ना ही किसी के जजमेंट से मुझे कोई फर्क पड़ता है। एक मां के तौर पर मैं जो बेस्ट कर सकती हूं, करूंगी।'

शिल्पा शेट्टी अपनी हैप्पी लविंग फैमिली और बिजनेस के साथ ही अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और लोग उनके योगा टिप्स के बारे में पूछते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी को पति रोहित रेड्डी ने दिया ये खास तोहफा, देखें फोटो)

फिलहाल, हम आशा करते हैं कि शिल्पा हर दिन तरक्की करती रहें और उनका ये रेस्टोरेंट खूब ऊंचाइयों को छुए। तो आपको एक्ट्रेस के रेस्टोरेंट की तस्वीरें कैसी लगीं? ये आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis