शिल्पा शेट्टी कोरोना संक्रमित पति राज कुंद्रा संग करती दिखीं रोमांस, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शिल्पा शेट्टी कोरोना संक्रमित पति राज कुंद्रा संग करती दिखीं रोमांस, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का परिवार इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है, जिस वजह से उनके सभी फैमिली मेंबर्स क्वारंटाइन में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन वायरस की चपेट से बचने के लिए उन्हें अपने पति व अन्य सदस्यों से सोशल डिस्टेंसिंग रखनी पड़ रही है। हाल ही में, शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) संग एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

Shilpa Shetty Kundra

पहले ये जान लीजिए कि, 07 मई 2021 को शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में लिखा था, ‘पिछले आखिरी 10 दिन हमारी फैमिली के लिए काफी कठिन गुजरे हैं। मेरे ससुर कोरोना से संक्रमित हो गए थे, इसके साथ ही समीशा, वियान-राज, मेरी मां और आखिर में राज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वो सभी घर पर ऑफिशियल गाइडलाइंस के अनुसार अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह को फॉलो कर रहे हैं। हमारे घर के दो स्टाफ मेंबर्स भी पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें मेडिकल सुविधा के अंडर ट्रीट किया जा रहा है।’

(ये भी पढ़ें: सना खान को पति अनस सैयद ने दिया खास तोहफा, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

इसके आगे पोस्ट में लिखा गया था, “भगवान की दुआ से सभी रिकवरी के रास्ते पर हैं। मेरा टेस्ट निगेटिव आ गया है। सारे सेफ्टी उपाय प्रोटोकॉल के अनुसार फ़ॉलो किये जा चुके हैं और मैं BMC के लिए और उनकी अथॉरिटीज की तुरंत हेल्प और रिस्पांस के लिए ग्रेटफुल हूं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। कृपया हमें अपनी दुआओं में रखना जारी रखिएगा। प्लीज मास्क पहनिए, सैनिटाइज करिए, सेफ रहिए और चाहें आप कोविड पॉजिटिव हों या न हों, फिर भी मेंटली पॉजिटिव रहिए।” इसके साथ ही एक्ट्रेस के कैप्शन में लिखा था, “सभी लोग सेफ रहिए।”

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 मई 2021 को अपने हसबैंड राज कुंद्रा संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में शिल्पा चेहरे पर डबल मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं और उनके कोरोना संक्रमित पति एक्ट्रेस के मुंह के काफी क्लोज दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उन दोनों के बीच एक ग्लास की दीवार भी देखी जा सकती है।

(ये भी पढ़ें: हर्षदीप कौर BFF नीति मोहन की गोद भराई में हुईं शामिल, शेयर की बेबी से मिलने की एक्साइटमेंट)

shilpa shetty and raj kundra romantic photo

इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “कोरोना के टाइम में प्यार! कोरोना प्यार है #Nearlydone। आपकी सभी विशेज, चिंता और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। #strong #positivevibes #gratitude #love #conquer #corona।”

इसके साथ ही, शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फेस शील्ड और मास्क लगाये हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस ने लिखा है, "कोई हारना नहीं चाहता, कोरोना से ये कहने का इंतजार नहीं कर सकती कि अब बस हद में रहो #strongerthanever।"

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी का बेटे वियान संग खेलते हुए वीडियो

इससे पहले, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 17 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे वियान के साथ स्लाइम से खेलने की बात कर रही हैं। वीडियो में दोनों अपने हाथों में स्लाइम लिए हुए हैं। लेकिन इस खेल में एक्ट्रेस अपने बेटे से हार गईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वियान का स्लाइम स्ट्रेचबल है, वहीं एक्ट्रेस का स्लाइम खींचने पर टूट रहा है।

(ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने श्वेता के पैरेंट्स से ऐसे मांगा था उनका हाथ, शादी से पहले हुआ था कपल का झगड़ा)

 

इसे शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा था, ''अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए लॉकडाउन से बेहतर कोई अवसर नहीं है, और इसका मतलब यह नहीं है कि प्यार के लम्हें हर वक्त होते हैं कभी कभी युद्ध भी होता है और आज है स्लाइम का युद्ध। मैं इसको हार गई हूं, लेकिन मैं सीखूंगी कि कैसे इसे बेहतर बनाते हैं और फिर से वियान-राज के साथ युद्ध के मैदान में उतरूंगी। हम होंगे कामयाब। कैसे इसे बनाते हैं इसके बारे में जल्द पोस्ट करूंगी।''

फिलहाल, हम दुआ करते हैं कि शिल्पा शेट्टी की फैमिली जल्द ही कोरोना वायरस से रिकवर हो जाए। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis