राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में कहा- 'चुनौतियों से लड़ूंगी'

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हाल ही में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में कहा- 'चुनौतियों से लड़ूंगी'

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं। ऐसे गंभीर केस में पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच एक्ट्रेस ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए लोगों को जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Raj Kundra

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा को गिफ्ट की हैं ये 5 महंगी चीजें, प्राइवेट जेट से डायमंड रिंग हैं इसमें शामिल)

पहले तो ये जान लीजिए कि, 19 जुलाई 2021 को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल टीम ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के पति से घंटों तक पूछताछ भी की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया। राज की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की तरफ से बताया गया है कि, फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ एप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, इस मामले में राज मुख्य साजिशकर्ता हैं और पुलिस के पास इसके पर्याप्त सबूत भी हैं। फिलहाल, राज अभी क्राइम ब्रांच की हिरासत में हैं।

Shilpa Shetty With HUsband Raj Kundra

(ये भी पढ़ें: मॉडल सागरिका ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, शिल्पा शेट्टी को भी अरेस्ट करने की कही बात)

अब आइए आपको दिखाते हैं शिल्पा शेट्टी का पोस्ट। दरअसल, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के तीन दिन बाद 22 जुलाई 2021 की रात शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक किताब की फोटो शेयर की है, इस किताब में लिखा गया है कि, "गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, और डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से चारों ओर देखें। हम गुस्से में उन लोगों को पीछे मुड़कर देखते हैं, जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से आगे देखते हैं कि, हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है, या किसी प्रियजन की मृत्यु हो सकती है। हमें यहां सही होना होगा। जो हो चुका है या जो हो सकता था उसे लेकर बेचैन नहीं दिखना, पर इसके बारे में जागरूकता रखनी है। पोस्ट में आगे लिखा गया है, "मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि, मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और भविष्य में चुनौतियों का सामना करूंगी। कोई भी जरूरत मुझे आज अपनी जिंदगी जीने से रोक नहीं सकती।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ है कि, वह अपनी जिंदगी में आई इस चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं। 

Shilpa Shetty

राज कुंद्रा के मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने ‘ANI’ को दिए एक बयान में बताया था कि, ‘फरवरी 2021 में दर्ज एक मामले में राज से पूछताछ की जा रही है, जो अश्लील फिल्मों के निर्माण और उन्हें कुछ ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने से संबंधित है। हमने इस मामले में राज कुंद्रा को 19/7/21 को गिरफ्तार किया है, क्योंकि वह इस के प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। इस संबंध में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं, जांच जारी है।’ रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा पर धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और डिस्प्ले से संबंधित) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Raj Kundra

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सामने आए पुराने ट्वीट्स, पोर्न को बताया था सही!)

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बात ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि, इस मामले में शिल्पा शेट्टी का भी नाम आएगा, लेकिन पुलिस ने बताया है कि, शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजा जाएगा। उनका इस केस से वास्ता नहीं है।

Shilpa Shetty

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी लाइफ के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। तो एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis