पोर्नोग्राफी केस: पूछताछ के दौरान रोने लगीं शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा से हुई खूब बहस

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में अब उनकी पत्नी व एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई। इस दौरान एक्ट्रेस का अपने पति से झगड़ा भी हो गया था। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पोर्नोग्राफी केस: पूछताछ के दौरान रोने लगीं शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा से हुई खूब बहस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस में बुरी तरह फंस गए हैं। 19 जुलाई 2021 को अरेस्ट हुए राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। जहां 23 जुलाई को सुनवाई के बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी थी। वहीं, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच राज को साथ लेकर उनके घर पहुंच गई। इस दौरान एक्ट्रेस शिल्पा का बयान भी दर्ज किया गया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Raj Kundra

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा को गिफ्ट की हैं ये 5 महंगी चीजें, प्राइवेट जेट से डायमंड रिंग हैं इसमें शामिल)

पहले तो ये जान लीजिए कि, फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ एप्स पर दिखाने के मामले में राज कुंद्रा पर केस दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, इस मामले में राज मुख्य साजिशकर्ता हैं और पुलिस के पास इसके पर्याप्त सबूत भी हैं। 19 जुलाई 2021 को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल टीम ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के पति से घंटों तक पूछताछ भी की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया। फिलहाल, राज अभी क्राइम ब्रांच की हिरासत में हैं।

Shilpa Shetty

दरअसल, 'फ्री प्रेस जर्नल' की रिपोर्ट के अनुसार, कथित पोर्न फिल्म बनाने के मामले में पुलिस ने 23 जुलाई को इस केस के मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई। इस दौरान शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई। रिपोर्ट की मानें तो, पूछताछ के दौरान ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई। यही नहीं, बयान के बीच शिल्पा फूट-फूट कर रोने भी लगीं थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान शिल्पा ने लगभग रोते हुए कहा कि, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। शिल्पा ने यह भी कहा है कि, उनके पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं हैं।

Shilpa Shetty Kundra and Raj Kundra

(ये भी पढ़ें: मॉडल सागरिका ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, शिल्पा शेट्टी को भी अरेस्ट करने की कही बात)

शिल्पा ने क्राइम ब्रांच को बताया कि, इस पूरे मामले से उनकी इमेज को बहुत चोट पहुंचीं है। उनके हाथ से कई प्रोजेक्टस निकल गए हैं। 'ई-टाइम्स' को एक सूत्र ने बताया है कि, "शिल्पा के सवालों के घेरे में आने का कारण यह है कि, उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया।" कथित तौर पर इसी कंपनी के तहत एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन किया जा रहा था। खोजबीन के दौरान अधिकारियों ने एक छिपी हुई अलमारी और 48TB की फोटोज व वीडियोज की कुछ फ़ाइलों को पाया है, जिनमें से अधिकांश एडल्ट कंटेंट हैं।

Shilpa Shetty With HUsband Raj Kundra

इसके पहले, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के तीन दिन बाद 22 जुलाई 2021 की रात शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक किताब की फोटो शेयर की थी, इस किताब में लिखा गया था कि, "गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, और डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से चारों ओर देखें। हम गुस्से में उन लोगों को पीछे मुड़कर देखते हैं, जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से आगे देखते हैं कि, हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है, या किसी प्रियजन की मृत्यु हो सकती है। हमें यहां सही होना होगा। जो हो चुका है या जो हो सकता था उसे लेकर बेचैन नहीं दिखना, पर इसके बारे में जागरूकता रखनी है। पोस्ट में आगे लिखा गया है, "मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि, मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और भविष्य में चुनौतियों का सामना करूंगी। कोई भी जरूरत मुझे आज अपनी जिंदगी जीने से रोक नहीं सकती।" 

Shilpa Shetty Post

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सामने आए पुराने ट्वीट्स, पोर्न को बताया था सही!)

फिलहाल, इस मामले में अब राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस बेहद एक्टिव है और जल्द से जल्द इसे निर्णय की ओर ले जाना चाहती है। तो अब देखना होगा कि, केस में आगे क्या ​होता है? वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम) 
BollywoodShaadis