शिल्पा शेट्टी ने पति और बच्चों संग मनाई गणेश चतुर्थी, पिंक ड्रेस में ट्विनिंग करती दिखी फैमिली

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने पति और बच्चों संग मनाई गणेश चतुर्थी, पिंक ड्रेस में ट्विनिंग करती दिखी फैमिली

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर त्योहार को अपनी फैमिली के साथ बेहद धूमधाम से मनाती हैं। वह अपने बच्चों वियान और समीशा को अपनी परंपरा व रीति-रिवाजों से जोड़कर रखती हैं। उनका यही नेचर फैंस को बेहद पसंद आता है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ गणेश चतुर्थी पर्व को सेलिब्रेट किया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

shilpa

पहले तो ये जान लीजिए कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते दिनों शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई थीं। चोटिल होने के बाद भी उनकी श्रद्धा में कोई कमी नहीं आई है। वह हर बार की तरह इस बारे भी गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आई हैं और उसी उत्साह व उमंग के साथ उनका पूजन कर रही हैं। 

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना के साथ हंसते हुए फोटो की शेयर, सास-ससुर और देवर संग दिखीं एक्ट्रेस)

31 अगस्त 2022 को गणेश चतुर्थी के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी पूरी फैमिली दिखाई दे रही है। वीडियो में पति राज कुंद्रा और बेटे वियान व लाडली समीशा सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। पूरी फैमिली पिंक ड्रेस में ट्विनिंग करती दिखाई दे रही है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''और वह वापस आ गयए हैं। गणपति बप्पा मोरया.. साल का मेरा पसंदीदा समय...गणपति बाप्पा मोरया।''

इसके पहले, 28 अगस्त 2022 को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे वियान के बिजनेस वेंचर के बारे में जानकारी दी थी। इस वीडियो में शिल्पा ने वियान द्वारा बनाए गए एक जोड़ी जूते को भी दिखाया था। वियान ने अपनी स्नीकर्स ब्रांड कंपनी का नाम 'VRKICKSS' रखा है और उनके जूतों की कीमत 4,999 से शुरू होती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा था, ''मेरे बेटे वियान कुंद्रा का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर, VRKICKSS ‘कस्टमाइज्ड स्नीकर्स’, छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा प्रोत्साहित करना चाहिए। बिजनेस आइडिया और अवधारणा से लेकर डिजाइन और यहां तक ​​कि वीडियो तक यह सब वियान ने किया है। बिजनेसमैन और निर्देशक वियान ने इस छोटी सी उम्र में दान के लिए कुछ रुपये देने का वादा भी किया है। मुझे अपने बेटे पर गर्व है। ऑल द बेस्ट, मेरे बेटे।''

(ये भी पढ़ें- KWK7: श्रद्धा कपूर के लिए धड़का टाइगर श्रॉफ का दिल? करण जौहर के शो में बयां की फीलिंग्स)

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किया गया फैमिली वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis