Shikhar Dhawan ने पूर्व पत्नी Ayesha पर मजाकिया अंदाज में किया कटाक्ष, कहा- 'पिसता आदमी है'

हाल ही में, शिखर धवन ने एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शादीशुदा लाइफ से परेशान आदमी के बारे में बात करते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shikhar Dhawan ने पूर्व पत्नी Ayesha पर मजाकिया अंदाज में किया कटाक्ष, कहा- 'पिसता आदमी है'

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने शानदार गेम के लिए जाने जाते हैं, जिन्हें लोग उनके मुस्कुराते चेहरे के लिए भी पसंद करते हैं। हालांकि, पर्सनल लाइफ में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है, क्योंकि उनकी पूर्व पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ उनके तलाक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब, हाल ही में शिखर ने आयशा पर कटाक्ष करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

शिखर ने अपनी पूर्व पत्नी पर इनडायरेक्टली किया कटाक्ष?

हाल ही में, हमें शिखर द्वारा शेयर किया गया एक मजेदार वीडियो मिला, जिसमें क्रिकेटर ने एक ऑडियो पर लिपसिंक किया जिसमें कहा गया था, "पत्नियां कितना भी काजू बादाम खाएं, पिस्ता आदमी ही है।" वीडियो लिपसिंक करने के बाद शिखर हंस पड़े, लेकिन उनके चेहरे पर दुख साफ दिखाई दे रहा था। 

shikhar dhawan

shikhar dhawan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि शिखर धवन का आयशा मुखर्जी से अक्टूबर 2023 में तलाक हो गया था। अदालती कार्यवाही के दौरान, यह साबित हुआ कि क्रिकेटर को उनकी पूर्व पत्नी द्वारा मानसिक पीड़ा और क्रूरता का सामना करना पड़ा था।

शिखर धवन ने अपनी असफल शादी के बारे में खुलकर की बात

इससे पहले, 'इंडिया टुडे' के साथ एक साक्षात्कार में शिखर धवन ने अपनी असफल शादी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह अपनी गलतियों से आगे बढ़े हैं और सीखा है कि अगर उन्हें दोबारा शादी करनी पड़ी, तो वह सोच-समझकर फैसला लेंगे। 

shikhar dhawan

जब Shikhar Dhawan ने बेटे Zoravar के बर्थडे पर लिखा भावुक नोट, कहा- 'एक साल हो गया तम्हें देखे हुए..', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शिखर के शब्दों में, "मैं असफल रहा क्योंकि अंतिम निर्णय व्यक्ति का अपना होता है। मैं दूसरों पर उंगली नहीं उठाता। मैं असफल रहा, क्योंकि मुझे उस बारे में जानकारी नहीं थी। आज मैं क्रिकेट के बारे में जो बातें करता हूं, 20 साल पहले मुझे उनके बारे में जानकारी नहीं होती। समझ अनुभव के साथ आती है। अभी मेरा तलाक का केस चल रहा है। कल अगर मैं फिर से शादी करना चाहूंगा, तो मुझे इस बारे में पता होगा। मुझे पता होगा कि मुझे किस तरह की लड़की चाहिए, जिसके साथ मैं अपना जीवन बिता सकूं।"

shikhar dhawan

शिखर धवन और आयशा की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शिखर धवन द्वारा शेयर किया गया फनी वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis