शिबानी दांडेकर ने रोमांटिक फोटो शेयर कर बाॅयफ्रेंड फरहान अख्तर को विश किया बर्थडे, लिखा खास मैसेज

अभिनेता फरहान अख्तर के 47वें बर्थडे के खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने खास अंदाज में बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिबानी दांडेकर ने रोमांटिक फोटो शेयर कर बाॅयफ्रेंड फरहान अख्तर को विश किया बर्थडे, लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) पिछले करीब 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में, अपने बाॅयफ्रेंड फरहान अख्तर के 47वें बर्थडे पर शिबानी दांडेकर ने खास अंदाज में बधाई दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

दरअसल, फेमस संगीतकार जावेद अख्तर के बेटे व अभिनेता फरहान अख्तर ने 9 जनवरी 2021 को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर देश दुनिया से उनके चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे की विशेज दी। इसी क्रम में उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक फोटो पोस्ट करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस फोटो में कपल समुद्र के किनारे रोमांटिक पोज देता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही शिबानी ने फरहान के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में वह अपना प्यार जाहिर करती नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- क्या शादीशुदा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का चल रहा अफेयर? एक्टर ने दिया ये जवाब)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिबानी दांडेकर ने लिखा, ''मेरे जिंदगी के प्यार के लिए, मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे लूडो पार्टनर, पता नहीं आपके बिना ये यात्रा कैसी होती। मैं भाग्यशाली हूं कि आपने मेरा हाथ पकड़ा और हमेशा मेरे साथ हो। आप एक बहुत ही खूबसूरत प्रतिभाशाली आर्टिस्ट और बेहद ही अच्छे इंसान हैं, जिन्हें मैंने जाना है, थैंक्यू हमेशा मेरा होने के लिए, हैप्पी बर्थडे मेरे फू।" शिबानी दांडेकर की इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये कोई पहली बार नहीं है जब दोनों में से किसी ने इस तरह अपना प्यार जाहिर किया हो, फरहान और शिबानी की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर सामने आती रहती हैं। हर तस्वीर में फरहान और शिबानी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है। इसके पहले, फरहान के 46वें बर्थडे के मौके पर शिबानी दांडेकर ने फरहान के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, ''हैप्पी बर्थडे, माॅय बेटर हाॅफ...मेरे जीवन में लाए सभी जादू, हंसी और प्यार के लिए धन्यवाद। तुम उन सबसे खूबसूरत लोगों में से एक हो, जिनसे मैं अब तक मिली हूं और यह दुनिया तुम्हारे जैसे लोग चाहती है। मैं अभी तक तुम्हारे जैसे ध्यान देने वाले, बहादुर और एकाग्र शख्स से नहीं मिली हूं। तुम्हारे साथ रहना मुझे काफी कुछ सिखाता है। (खास कर धैर्य) तुम मुझे प्रेरणा देते हो। अपने जीवन के हर हिस्से में मुझे शामिल करने और हमेशा मुझे खास एहसास दिलाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। अभी और लेट नाइट वॉक, मूवीज बाकी हैं। अगले दौर के लिए इंतजार नहीं कर सकती, लव यू फू।''

वहीं, क्रिसमस केे मौके पर भी शिबानी ने फरहान के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। यही नहीं, फरहान अख्तर भी अक्सर शिबानी के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट करीना की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने ली पैटरनिटी लीव, इस फिल्म की शूटिंग पर लगा ब्रेक)

3 जनवरी 2021 को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शिबानी की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने सिर्फ दिल की इमोजी बनाई थी। (ये भी पढ़ें- शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया के घर आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने कहा ‘बच्चा होना बड़ी जिम्मेदारी है’)

अगर फरहान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उन्होंने साल 2000 में हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी अख्तर से शादी की थी। इस शादी से एक्टर को दो बेटियां अकीरा और शाक्या हैं। हालांकि, फरहान की ये शादी करीब 17 साल बाद 2017 में टूट गई, जिसके बाद से दोनों का तलाक हो गया, और 2018 से वो एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

फिलहाल, फरहान और शिबानी को एक साथ घूमते-फिरते या डेट-डिनर पर पर अक्सर स्पाॅट किया जाता है। ऐसे में दोनों की शादी की भी खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको इस कपल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis