क्या Shehnaaz Gill-Raghav Juyal छिपा रहे थे अपना रिश्ता, दोनों एक-दूसरे के लिए हैं सीरियस?

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज गिल और राघव जुयाल काफी समय से डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को सबसे छिपाकर रख रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

क्या Shehnaaz Gill-Raghav Juyal छिपा रहे थे अपना रिश्ता, दोनों एक-दूसरे के लिए हैं सीरियस?

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती हैं, जो 'बिग बॉस 13' के समय से ही लोगों के जेहन में बसी हुई हैं। उन्होंने अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो ऐसी अफवाहें थीं की वह अपनी डेब्यू फिल्म के को-एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने इस तरह की खबरों से इनकार कर दिया था, लेकिन अब एक बार फिर उनके रिलेशन की खबरों ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है।

क्या शहनाज़ गिल और राघव जुयाल कर रहे हैं डेटिंग?

दरअसल, 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान ये अफवाहें सामने आई थीं कि शहनाज़ डांसर राघव को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने ऐसे दावों को खारिज कर दिया था और खुद को एक-दूसरे का 'अच्छा दोस्त' बताया था। अब, 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट कुछ और ही इशारा कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज़ और राघव का रिश्ता समय के साथ और मजबूत हो रहा है, लेकिन कथित तौर पर वे सुनिश्चित करते हैं कि दोनों एक साथ नजर न आएं और वे केवल ऐसी जगहों पर ही मिलें, जहां शटरबग्स उन्हें ट्रैक न कर पाए।

Shehnaaz and Raghav

जब शहनाज गिल और राघव जुयाल ने अपनी डेटिंग रूमर्स को किया खारिज

'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद, जब शहनाज़ गिल एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई थीं, तो उनसे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा गया था। जब राघव संग उनकी डेटिंग रूमर्स के बारे में पूछा गया था, तो शहनाज थोड़ी चिढ़ गई थीं। उन्होंने कहा था कि मीडिया उनके बारे में झूठी कहानियां बुन रहा है। शहनाज़ ने यह भी बताया था कि अगर दो अभिनेता एक साथ घूमते हुए देखे जाते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे डेटिंग कर रहे हैं। 

Shehnaaz and Raghav

वहीं, राघव जुयाल से भी जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने भी अभिनेत्री के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों को खारिज कर दिया गया था। उन्होंने कहा था कि इतने सालों तक कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ने के बाद उन्हें समझ आ गया है कि इन विषयों को नजरअंदाज किया जाना चाहिए।

Shehnaaz and Raghav

जब शहनाज ने दोबारा प्यार में पड़ने की कही थी बात, लेकिन धोखे को लेकर रख दी ये शर्त, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राघव जुयाल और शहनाज गिल का प्रोफेशनल फ्रंट

राघव जुयाल और शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें, तो डांसर-अभिनेता को लास्ट टाइम 'केकेबीकेकेजे' और 'किल' जैसी फिल्मों में देखा गया था। 2024 में वह वेब सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' में  नजर आए। वहीं, शहनाज को भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया था। अगली बार, वह फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगी, जिसकी घोषणा होना बाकी है।

Shehnaaz and Raghav

जब Raghav Juyal और Palak Tiwari को गले लगते देख उतरा Shehnaaz Gill का चेहरा, सामने आया वीडियो

फिलहाल, राघव और शाहनाज के रिश्ते की अफवाह के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.