Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान'

एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल को खुशी-खुशी अपना दामाद स्वीकार कर लिया है और अब उन्होंने उनकी शादी की कुछ मनमोहक झलकियां साझा की हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान'

दिग्गज अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर एक मजबूत पर्सनैलिटी का परिचय दिया। उनका नाम सुनते ही उनके डायलॉग 'खामोश' की गूंज सबसे पहले दिमाग में आती है। उनकी बेटी सोनाक्षी ने भी अपनी बेबाक स्टाइल से उनकी विरासत को आगे बढ़ाया। शत्रुघ्न ने हमेशा अपनी बेटी के हर फैसले में उनका साथ दिया, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह जहीर इकबाल से इंटर-रिलिजन मैरिज करने पर उनकी शादी से खुश नहीं थे, लेकिन 'पापा सिन्हा' ने दुनिया को साबित कर दिया कि उनकी बेटी 'उनकी राजकुमारी' है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा की अंतर-धार्मिक शादी की आलोचना करने वाले ट्रोल्स का मुंह किया बंद

एक आदमी जो दुनिया के सामने कभी कमजोर नहीं पड़ता, वह हमेशा अपनी बेटी के सामने घुटने टेक देता है। यह एक लड़की के पिता होने का मीठा सच है और शत्रुघ्न सिन्हा ने भी जहीर के साथ सोनाक्षी की शादी के लिए खुशी-खुशी 'हां' कह दी। इंटीमेट वेडिंग और रिसेप्शन पार्टी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिरकार अपने 'एक्स' हैंडल पर सोनाक्षी की शादी की तस्वीरें और अनदेखे वीडियोज शेयर किए।

sonakshi

एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, "हमारे साथ हमारे खास दिन को मनाने के लिए हम सभी का आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जो 'सदी की शादी' लगती है, जिसमें आपकी गर्मजोशी, प्यार और बधाई संदेश हमारी प्यारी बेटी #सोनाक्षी सिन्हा और #जहीर इकबाल के लिए है, क्योंकि वे अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।"

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी से हिंदू रीति-रिवाजों का एक वीडियो किया शेयर

पहले वीडियो में हम शत्रुघ्न सिन्हा, उनकी पत्नी पूनम सिन्हा, दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा और दूल्हे जहीर इकबाल को लिविंग रूम में बैठे हुए देख सकते हैं। पंडित जी द्वारा कुछ मंत्र पढ़े जाने पर सभी ने अपने हाथ जोड़े हुए थे। यह एक जल्दी-जल्दी वाला कन्यादान जैसा लग रहा था। बता दें कि हिंदुओं में कन्यादान को सबसे बड़ा दान माना जाता है। हालांकि, नेटिजंस इसे 'मॉडर्न कन्यादान' के रूप में मान रहे हैं।

Shatrughan Sinha

Shatrughan Sinha

Shatrughan Sinha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब सोनाक्षी की जहीर से शादी के बाद बिहार में विरोध प्रदर्शन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दी प्रतिक्रिया 

सोनाक्षी की जहीर से शादी के बाद लोगों ने विरोध किया, जबकि कुछ ने उन्हें ऑनलाइन ट्रोल किया। हालांकि, आपको बता दें कि न तो सोनाक्षी ने अपना धर्म बदला और न ही जहीर ने अपनी धार्मिक मान्यताओं को बदला। उन्होंने रजिस्टर्ड वेडिंग की। विरोध करने वालों को चुप कराने के बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने आनंद बख्शी की पंक्तियों में कहा, 'कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना।'

sonakshi

इसके अलावा, 'टाइम्स नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी ने कुछ भी अवैध या असंवैधानिक नहीं किया है। इतना ही नहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा था कि शादी एक व्यक्ति का निर्णय है और किसी को भी हस्तक्षेप करने या कमेंट करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा था कि वह अपनी बेटी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि सोनाक्षी, जहीर के साथ बेहद खुश हैं और वह प्रार्थना करते हैं कि उनका प्यार हमेशा बना रहे।

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी के 'मॉडर्न कन्यादान' के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.