Shatrughan Sinha ने Sonakshi की शादी से नाराजगी की खबरों को किया खारिज, कहा- 'मैं वहां रहूंगा..'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया दी और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की शादी से नाराजगी की खबरों को किया खारिज, कहा- 'मैं वहां रहूंगा..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपनी आगामी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं। दोनों की शादी 23 जून 2024 को होने वाली है और हाल ही में उनकी बैचलर पार्टी हुई। पिछले कुछ समय से अफवाहें उड़ रही हैं कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनकी अचानक शादी की योजना से नाराज हैं और हो सकता है कि वे समारोह में शामिल न हों। हालांकि, अब  शत्रुघ्न ने सभी रिपोर्टों को खारिज करते हुए शादी में शामिल होने की पुष्टि की है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया कि वे सोनाक्षी की शादी में होंगे शामिल 

'टाइम्स नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने के बारे में चल रही चर्चा पर खुलकर बात की। अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है और उसकी खुशी में ही उनकी खुशी है। शादी में अपनी मौजूदगी की पुष्टि करते हुए शत्रुघ्न ने कहा, "मुझे बताओ, यह किसकी ज़िंदगी है? यह सिर्फ़ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं शादी में जरूर मौजूद रहूंगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा? उसकी खुशी मेरी खुशी है।"

sona

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'सोनाक्षी को अपना पार्टनर चुनने का है पूरा अधिकार' 

सोनाक्षी की जहीर से शादी के बारे में पूछे जाने पर शत्रुघ्न ने कहा कि उनकी बेटी को अपना पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार है और उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली में अपने राजनीतिक कामों में काफ़ी व्यस्त हैं और जल्द ही मुंबई लौटेंगे।

sona

सोनाक्षी और जहीर को एक अच्छी जोड़ी बताते हुए शत्रुघ्न ने कहा, "उन्हें अपना पार्टनर और अपनी शादी की अन्य चीजें चुनने का पूरा अधिकार है। मैं दिल्ली में अपने राजनीतिक काम में बहुत व्यस्त हूं। सोनाक्षी और जहीर को अपना जीवन एक साथ जीना है। वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।"

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्रोल्स को बताया 'निराश'

शत्रुघ्न सिन्हा ने उन लोगों को भी जवाब दिया, जो उनकी बेटी सोनाक्षी की शादी में उनकी अनुपस्थिति के बारे में अटकलें लगा रहे थे। दिग्गज अभिनेता ने साझा किया कि जो लोग झूठी खबरें फैला रहे हैं, वे इस अवसर से निराश हैं और वह उन्हें अपने काम से काम रखने के लिए कहना चाहेंगे।

sona

उनके शब्दों में, "जो लोग झूठी खबरें फैला रहे हैं, वे इस खुशी के मौके पर बहुत निराश लग रहे हैं, क्योंकि वे झूठ के अलावा कुछ नहीं फैला रहे हैं। मैं उन्हें अपने खास डायलॉग से सावधान करना चाहूंगा, 'खामोश, यह तुम्हारा काम नहीं है। सिर्फ़ अपने काम से मतलब रखो'।"

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का वेडिंग कार्ड

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का वेडिंग इनविटेशन कार्ड 'Reddit' पर वायरल हो रहा है। इसमें कपल के एक प्यारे मैसेज के साथ एक ऑडियो क्यूआर कोड दिखाया गया है। लीक हुए कार्ड के अनुसार, पार्टी मुंबई के 'बास्टियन' रेस्टोरेंट में होगी और मेहमानों से फॉर्मल और फेस्टिव आउटफिट पहनने का अनुरोध किया गया है। हम कार्ड पर 'अफवाहें सच थीं' लिखा हुआ भी देख सकते हैं। वॉयस नोट में जहीर और सोनाक्षी ने पुष्टि की कि वे पिछले सात सालों से साथ हैं। उन्होंने अपने जीवन की इस नई यात्रा की शुरुआत करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की और मेहमानों से अनुरोध किया कि वे जश्न में उनके साथ शामिल हों।

sona

Zaheer Iqbal संग शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha को उनकी मां और भाई ने इंस्टा पर किया 'अनफॉलो'? पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शत्रुघ्न सिंह को देखने के लिए बेताब हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis