Sonakshi की शादी पर Shatrughan Sinha बोले- 'अगर मैं अपनी बेटी के साथ नहीं खड़ा रहूंगा, तो कौन..'

हाल ही में, एक साक्षात्कार में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का समर्थन करने के बारे में खुलकर बात की। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi की शादी पर Shatrughan Sinha बोले- 'अगर मैं अपनी बेटी के साथ नहीं खड़ा रहूंगा, तो कौन..'

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने पति जहीर इकबाल के साथ अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन टाइम स्पेंड कर रही हैं। दोनों ने 7 साल तक डेटिंग करने के बाद 23 जून 2024 को एक-दूसरे से शादी रचाई। हालांकि, लगातार चर्चा थी कि सोनाक्षी के माता-पिता जहीर इकबाल के साथ उनकी शादी से नाखुश थे। इसके अलावा, उनके भाई लव सिन्हा ने पुष्टि की थी कि वह सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए, क्योंकि वह कुछ लोगों से मिलना-जुलना नहीं चाहते थे।

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल से शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

'IANS' के साथ एक इंटरव्यू में राजनेता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल से शादी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि दोनों की शादी असंवैधानिक नहीं है और उन्होंने अपनी इच्छा व माता-पिता के आशीर्वाद से ऐसा किया है। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह अपनी बेटी के लिए वहां नही होंगे तो और कौन होगा।

शत्रुघ्न

शत्रुघ्न के शब्दों में, ''यह शादी का मामला है.. दूसरी बात अगर बच्चों ने शादी कर ली है, तो यह अवैध या असंवैधानिक नहीं है। उन्होंने अपनी इच्छा और हमारे आशीर्वाद से ऐसा किया है। इसलिए मैं इसकी सराहना करता हूं। अगर मैं अपनी बेटी के साथ खड़ा नहीं होता, तो कौन उसके साथ खड़ा होगा... मेरी पत्नी पूनम सिन्हा और मैं उसकी शादी का जश्न मनाने के लिए साथ आए। यह उनकी खुशी के बारे में है।''

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर पहनी 'चांद बूटी' वाली रेड सिल्क साड़ी, जिसकी कीमत है 79 हजार रुपए, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'एक-दूसरे के लिए बने हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल'

लविंग फादर ने सोनाक्षी-जहीर को 'एक-दूसरे के लिए बने' बताया और कहा कि उन्हें लगता है कि दोनों एक साथ बहुत खुश हैं। इस बारे में विस्तार से बताते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि माता-पिता हमेशा अपने बच्चों की खुशी के लिए खड़े रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए। उन्होंने कहा, ''माता-पिता हमेशा अपने बच्चों की खुशी के लिए खड़े रहेंगे और मुझे लगता है कि हमारे बच्चे खुश हैं। मैं उन्हें एक-दूसरे के लिए बना हुआ कहता हूं और हम उनके लिए बहुत खुश हैं।''

शत्रुघ्न

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी ने नेटिजंस को कर दिया था नाराज

सोनाक्षी सिन्हा व जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को शादी की थी और ये कई लोगों के लिए हैरानी की बात थी। दोनों ने अंतर-धार्मिक शादी की थी, लेकिन सोनाक्षी ने जहीर से शादी करने के लिए अपना धर्म बदलकर इस्लाम नहीं अपनाया। हालांकि, लोगों ने न्यूली मैरिड कपल पर नफरत फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और यहां तक कि उनकी शादी को 'लव जिहाद' भी कह दिया। जहां सोनाक्षी और जहीर ने आलोचनाओं पर चुप्पी साधे रखी, वहीं अभिनेत्री ने अपनी शादी की तस्वीरों के पोस्ट कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया था।

शत्रुघ्न

Luv Sinha ने Sonakshi की शादी में शामिल न होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरे लिए परिवार..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शत्रुघ्न सिन्हा के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis