साउथ एक्टर Sharwanand अपनी मंगेतर Rakshita Reddy संग जयपुर में करेंगे रॉयल वेडिंग, जानें डिटेल्स

तेलुगु अभिनेता शारवानंद और उनकी मगेतर रक्षिता रेड्डी की वेडिंग डिटेल्स की घोषणा हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ एक्टर Sharwanand अपनी मंगेतर Rakshita Reddy संग जयपुर में करेंगे रॉयल वेडिंग, जानें डिटेल्स

तेलुगु इंडस्ट्री के फेमस एक्टर शारवानंद (Sharwanand) ने जनवरी 2023 में रक्षिता रेड्डी से सगाई की थी। अब वह शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह 3 जून 2023 को अपनी मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। 2 जून को प्री-वेडिंग सेरेमनी शरू ​होंगी। कपल की रॉयल वेडिंग जयपुर के 'लीला पैलेस' में होगी। वे पारंपरिक समारोहों में शादी के सात फेरे लेंगे और कथित तौर पर मुहूर्त सुबह 11 बजे निर्धारित किया गया है।

शारवानंद और रक्षिता रेड्डी की वेडिंग डिटेल्स आई सामने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी का इन्विटेशन फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स को भेजा जा चुका है। कपल अपने स्पेशल डे का जश्न मनाने के लिए पेलिकोडुकु, हल्दी, संगीत, मेहंदी और अन्य प्री-वेडिंग सेरेमनी की मेजबानी भी कर रहा है। प्री-वेडिंग और वेडिंग सेरेमनी 'शाही तरीके से' होगी।

Sharwanand

'लीला पैलेस' सेलिब्रिटी शादियों के लिए सबसे फेमस स्थानों में से एक है। हालांकि, गेस्ट, डेकोरेशन और कुछ अन्य के बारे में डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है। अपनी ग्रैंड वेडिंग के बाद अब देखना होगा कि वे हैदराबाद में रिसेप्शन देंगे या नहीं।

कुछ दिनों पहले, अफवाहें थीं कि शारवानंद और रक्षिता रेड्डी ने अपनी सगाई को कैंसिल कर दिया है, क्योंकि 5 महीने से उनकी शादी के बारे में कोई अपडेट नहीं आया था। हालांकि, अभिनेता की टीम ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी और स्पष्ट किया कि ये खबरें निराधार हैं। 

Sharwanand

टीम ने कथित तौर पर 'हैदराबाद टाइम्स' से कहा, "यह बिल्कुल भी सच नहीं है। शारवानंद और रक्षिता का ब्रेकअप नहीं हुआ है, वे एक साथ खुश हैं। शारवानंद श्रीराम आदित्य के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग का शेड्यूल लंदन में है और कुछ दिन पहले ही भारत वापस आए थे। वह इस नई यात्रा पर जाने से पहले अपने सारे काम को पूरा करना चाहते थे और अब अफवाहों के कुछ ही दिनों बाद कपल की शादी के डिटेल्स की आधिकारिक घोषणा की गई है।

जानें शारवानंद और रक्षिता रेड्डी के बारे में

शारवानंद और रक्षिता रेड्डी ने जनवरी 2023 में सगाई की थी और समारोह में राम चरण, अखिल अक्किनेनी, राणा दग्गुबाती, अदिति राव हैदरी समेत कई टॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भाग लिया था। अभिनेता की दुल्हन रक्षिता रेड्डी यूएसए की एक टेक्निकल स्पेशलिस्ट हैं, जो आंध्र प्रदेश के एक प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से आती हैं। उनके पिता मधुसूदन रेड्डी कथित तौर पर आंध्र प्रदेश के उच्च न्यायालय में एक वकील हैं और उनके दादा भोजला गोपाल कृष्ण रेड्डी एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ हैं।

Sharwanand

शारवानंद और रक्षिता रेड्डी की सगाई

26 जनवरी 2023 को शारवानंद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्लफ्रेंड रक्षिता रेड्डी के साथ सगाई समारोह से कुछ तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में जहां शारवानंद क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में डैशिंग लग रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ रक्षिता पारंपरिक साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थीं। शारवानंद-रक्षिता की सगाई में पिंक ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखे थे राम चरण और उपासना। फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Sharwanand

फिलहाल, हमें तो शारवानंद और रक्षिता रेड्डी की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis