Sharmin Segal ने बताया 'हीरामंडी' में कास्टिंग से पहले SLB ने एक साल तक लिया था उनका ऑडिशन

हाल ही में, एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने खुलासा किया कि उन्हें 'हीरामंडी' में 'आलमजेब' की भूमिका पाने के लिए पूरे एक साल तक ऑडिशन देना पड़ा। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sharmin Segal ने बताया 'हीरामंडी' में कास्टिंग से पहले SLB ने एक साल तक लिया था उनका ऑडिशन

एक्ट्रेस शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपने शानदार अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। शर्मिन, संजय लीला भंसाली से जुड़े होने के कारण भी चर्चा में रही हैं, जिन्होंने भाई-भतीजावाद की बहस को फिर से जन्म दिया है। यही नहीं, कई दर्शक सीरीज के अन्य कलाकारों की तुलना में उनके प्रदर्शन से खुश नहीं थे।

कपिल शर्मा ने शर्मिन सहगल से पूछा कि क्या उन्हें 'हीरामंडी' के लिए देना पड़ा ऑडिशन?

'हीरामंडी' की प्रमुख एक्ट्रेसेस मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में दिखाई दीं। यहां कपिल ने शर्मिन से पूछा कि क्या उन्हें वेब सीरीज के लिए ऑडिशन देना पड़ा, क्योंकि संजय लीला भंसाली उनके मामा हैं। इस पर शर्मिन ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उन्हें 'आलमजेब' के किरदार के लिए न सिर्फ ऑडिशन देना पड़ा, बल्कि पूरे एक साल तक एसएलबी ने उनका टेस्ट किया।

sanjay leela bhansali

शर्मिन ने कहा कि वह अपने 'मामू' नहीं बल्कि 'फिल्म निर्माता' संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने सीरीज में सेलेक्ट होने के लिए कई ऑडिशन दिए। उन्होंने आगे बताया कि एसएलबी ने उनके सोलह ऑडिशन लिए और पूरे एक साल तक उन्हें तैयार किया।

sharmin

'हीरामंडी' के लिए ट्रोल होने के बीच Sharmin Segal की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल, दिखीं बिल्कुल अलग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

लॉस एंजेलिस में 'हीरामंडी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में केवल SLB और उनकी भांजी ही हुए शामिल 

'हीरामंडी' के लिए लॉस एंजेलिस में एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी, जिसमें कथित तौर पर केवल संजय लीला भंसाली और उनकी भांजी शर्मिन सहगल ने भाग लिया था। डिस्कशन प्लेटफार्म 'रेडिट' पर एक यूजर ने कार्यक्रम की झलकियां साझा कीं, जिसमें शर्मिन और SLB को लिली सिंह व अन्य लोगों के साथ पोज देते देखा जा सकता है। कार्यक्रम में अन्य कलाकारों को कहीं भी नहीं देखा गया, जिसने काफी लोगों का ध्यान खींचा। इस पर नेटिजंस ने शर्मिन और संजय लीला भंसाली को ट्रोल भी किया। यूजर्स की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

SLB

शर्मिन ने इस दिन के लिए 'हीरामंडी' से इंस्पायर्ड सब्यसाची लहंगा चुना था। वह रेड चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने हैवी कढ़ाई वाले लहंगे के साथ पेयर किया था। शीयर दुपट्टे ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिया था। मेकअप के हल्के टच और क्लासी इयररिंग्स ने उनके लुक को फाइन किया था। दूसरी ओर, संजय लीला भंसाली ने ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा और मैचिंग दुपट्टा चुना था।

SLB

फिलहाल, शर्मिन सहगल के खुलासों पर आपका क्या क​हना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis