Sharmin Segal ने 'हीरामंडी' के लिए मिली ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'दर्शक राजा होते हैं..'

हाल ही में, एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग के लिए मिली ट्रोलिंग पर बात की और स्वीकार किया कि दर्शक राजा होते हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sharmin Segal ने 'हीरामंडी' के लिए मिली ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'दर्शक राजा होते हैं..'

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए एक महीने से ज़्यादा हो गया है, लेकिन ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभी भी चर्चा का विषय है। हालांकि, सीरीज में 'आलमजेब' का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) को उनकी एक्टिंग के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। निगेटिविटी इतनी बढ़ गई कि शर्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक के लिए कमेंट बंद कर दिए थे, जिसमें वह सीरीज की यूएसए स्क्रीनिंग में अपने मामा संजय लीला भंसाली के साथ नजर आई थीं।

शर्मिन सहगल ने अपनी ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

'हीरामंडी' की रिलीज के बाद पहली बार शर्मिन ने सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं के बारे में खुलकर बात की। 'न्यूज18 शोशा' के साथ एक बातचीत में वह कहती हैं, “आखिरकार दर्शक ही राजा होते हैं और एक क्रिएटिव पर्सन के तौर पर इसे स्वीकार करना बहुत जरूरी है। उन्हें अपनी राय रखने का अधिकार है, चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक। यही एक चीज है जो मुझे नजरिया देती है और मुझे ठीक रहने देती है।”

Sharmin Segal

शर्मिन का मानना ​​है कि सकारात्मक प्रतिक्रियाएं उतनी ही थीं, जितनी नकारात्मक, फिर भी इंटरनेट ने निगेटिव पर ज़्यादा ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा, "मैंने 'आलमजेब' के किरदार को अपना सब कुछ दिया था। हम नकारात्मक बातों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन बहुत सारी सकारात्मक बातें भी हैं, जिनके बारे में हम बात नहीं करते। शायद सकारात्मक बातों के बारे में बात करना उतना दिलचस्प नहीं है और हम कुछ हद तक उन्हें अनदेखा कर देते हैं।"

शर्मिन ने सोशल मीडिया के यूज से परहेज करने पर दी प्रतिक्रिया

शर्मिन ने खुलासा किया कि उन्होंने 'हीरामंडी' की रिलीज के बाद 'आलमजेब' के इर्द-गिर्द होने वाली सभी तरह की बातचीत से दूर रहने का फैसला किया था और अब कुछ हफ़्ते पहले ही उन्होंने आखिरकार सब कुछ पढ़ने का फैसला किया। वह विस्तार से बताते हुए कहती हैं, "एक समय ऐसा था, जब मैं बहुत सी चीज़ों (समीक्षाओं) पर ध्यान नहीं दे रही थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं बहुत सारा प्यार खो रही थी जो मुझे मिल रहा था। मैंने अब उस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में मैंने सब कुछ देखने का फैसला किया। दर्शकों की राय ही शायद आपको खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनने में मदद करेगी।"

Sharmin Segal

जानें कौन हैं 'हीरामंडी' एक्ट्रेस Sharmin Segal के बिजनेसमैन पति Aman Mehta? करोड़ों में है नेट वर्थ

शर्मिन ने 'हीरामंडी' से मिली पॉपुलैरिटी पर भी की बात

शर्मिन ने कहा, "मैंने सकारात्मकता, रचनात्मक आलोचना व फीडबैक की एक पूरी सीरीज देखी और ऐसा तब होता है, जब आप खुद को एक कलाकार या अभिनेता के रूप में सामने रखते हैं, सभी पक्षों को सुनना वाकई बहुत अच्छा था। यह एक अनिवार्यता है। राय आपको एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में आकार देती है। ये वास्तविक इंसान हैं, जो आपको जवाब देते हैं और इससे आपको एहसास होता है कि आप कितने लोगों तक पहुंच सकते हैं। ये राय बहुत महत्वपूर्ण हैं।''

Sharmin Segal

शर्मिन ने अंत में कहा, ''जितने लोगों से मैं अपने पूरे जीवन में जुड़ सकती थी, उससे कहीं ज़्यादा लोगों तक पहुंचने में सफल रही हूं। वे न केवल 'आलमजेब' और शर्मिन से जुड़े हैं, बल्कि 'मलाल' की 'आस्था' से भी जुड़े हैं। 'हीरामंडी' की वजह से 'मलाल' टॉप 10 शो की लिस्ट में है। 'हीरामंडी' ने मुझे दुनिया भर के बहुत से लोगों से जुड़ने का मौका दिया है। कुल मिलाकर यह एक अच्छा अनुभव है।"

Sharmin Segal

'हीरामंडी' के लिए ट्रोल होने के बीच Sharmin Segal की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल, दिखीं बिल्कुल अलग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शर्मिन सहगल की इस प्रतिक्रिया पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.