Anant-Radhika की पार्टी में Shanaya Kapoor ने पहना रोजी गाउन, Orry ने बटरफ्लाई मास्क से खींचा ध्यान

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से शनाया कपूर और ओरहान अवात्रामणि की कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिनमें दोनों काफी यूनिक लुक में नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant-Radhika की पार्टी में Shanaya Kapoor ने पहना रोजी गाउन, Orry ने बटरफ्लाई मास्क से खींचा ध्यान

अंबानी फैमिली अपनी शानदार पार्टीज होस्ट करने और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है। इस समय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी चल रही है। यह एक क्रूज पार्टी है, जो 29 मई 2024 से शुरू हुई थी। 4 दिवसीय इस बैश का समापन 1 जून को होगा। इस बीच, हाल ही में हमें 'कान्स' में अनंत और राधिका की मास्करेड बॉल से शनाया कपूर और ओरहान अवात्रामणि का लुक देखने को मिला, जो काफी यूनिक था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मास्करेड बॉल में शनाया ने पहना व्हाइट गाउन

हाल ही में, शनाया कपूर ने राधिका और अनंत की मास्करेड बॉल से अपने 'ओह-सो-एंजेलिक' लुक की कुछ झलकियां साझा की हैं, जिनमें वह बिल्कुल एंजेल की तरह दिख रही हैं। इवेंट के लिए शनाया ने एक व्हाइट कलर का साटन गाउन पहना था। हालांकि, उनके गाउन के फ्रंट साइड पर जो बड़ा सा गुलाब का फूल बना हुआ था, वह इस ड्रेस को काफी अलग बना रहा था। सॉफ्ट मेकअप और बंधे बालों में शनाया काफी खूबसूरत लग रही थीं। डायमंड स्टडेड कंगन और स्टैक्ड रिंग्स ने उनके लुक को पूरा किया था।

shanaya kapoor

shanaya kapoor

shanaya kapoor

ओरी के बटरफ्लाई मास्क ने खींचा ध्यान

इसके अलावा, हमें पार्टी से ओरी की भी एक झलक मिली है, जो पार्टी में काफी अलग और कूल अंदाज में नजर आए। राधिका के BFF ओरी को कान्स में 'मास्करेड बॉल' में ब्लैक-टोन्ड कोट-पैंट पहने देखा जा सकता है। हालांकि, यह उनका बटरफ्लाई मास्क था, जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सामंने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि ओरी ने एक कलरफुल स्टोन-स्टडेड मास्क पहना हुआ था, जो उनके पूरे फेस को कवर कर रहा था।

orry

Image Credit

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत-राधिका की 'मास्करेड बॉल' में कैटी पेरी ने बांधा समां

अनंत और राधिका की पार्टी में कई नेशनल और इंटरनेशनल सिंगर्स ने अपनी गायिकी ने महफिल में रंग जमा दिया और इनमें अमेरिकी पॉप सिंगर कैटी पेरी भी शामिल थीं। सामने आए वीडियो में सिंगर को अपने शानदार अंदाज में गाते हुए देखा जा सकता है, जिसने हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं, आसमान में की गई आतिशबाजी ने इस रात की खूबसूरती को और बढ़ा दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, कैटी ने इस परफॉर्मेंस के लिए 45 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

katy perry

Images Courtesy

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

anant ambani party

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी में Ranveer ने Orry को उठाकर किया डांस, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि अनंत और राधिका 3 दिवसीय समारोह में 12 जुलाई 2024 को शादी करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल, उनकी प्री-वेडिंग पार्टी की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.