BB OTT 3: Chandrika Dixit अपने नॉमिनेशन से हुईं नाराज, रोते हुए बोलीं- 'क्या जबरदस्ती करूं लड़ाई?'

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमे 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित अपने नॉमिनेशन पर रोती हुई नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT 3: Chandrika Dixit अपने नॉमिनेशन से हुईं नाराज, रोते हुए बोलीं- 'क्या जबरदस्ती करूं लड़ाई?'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने पहले एपिसोड से ही सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) भी अपनी मैजूदगी से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। हाल ही में, जब चंद्रिका को मुनीषा खटवानी और पौलोमी दास के साथ इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया, तो इस पर वड़ा पाव गर्ल ने गुस्सा जताया और वह रोती हुई भी नजर आईं। 

चंद्रिका ने अपने नॉमिनेशन पर जताया गुस्सा

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें चंद्रिका दीक्षित इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होने पर फूट-फूट कर रोती नजर आईं। वीडियो में वह किचन में कृतिका मलिक के साथ खड़ी होकर रोटियां बनाती नजर आ रही हैं, जब कृतिका ने उनसे पूछा कि वह परेशान क्यों दिख रही हैं, तो वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि वह ठीक हैं।

chandrika

हालांकि, जब कृतिका ने जोर दिया, तो चंद्रिका ने बताया कि वह शांति से काम कर रही हैं, लेकिन फिर भी उन्हें टारगेट किया गया। चंद्रिका ने रोते हुए कहा, "रोटी बना रही है, रोटी बना रही है, चार दिन से सुन रही हूं मैं.. आराम से रोटी ही तो बना रही हूं, क्या गुनाह कर दिया?"

chandirka dixit

चंद्रिका ने यह भी कहा कि उन्हें बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। वह अपनी निराशा जाहिर करते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं और शिकायत करने लगीं कि उनके साथी प्रतियोगी विशाल ने उनसे कहा था कि वह कभी किसी से झगड़ा नहीं करतीं, इसलिए वह उन्हें वोट देकर बाहर कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "विशाल बोल रहे हैं, आपकी किसी से लड़ाई नहीं हो रही है, तो वोट आउट कर दिया, अब ज़बरदस्ती लड़ाई करूं क्या?"

chandrika dixit

जब चंद्रिका फूट-फूटकर रोने लगीं, तो कृतिका और सना ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की। हालांकि, चंद्रिका काफी नाराज दिखीं और उन्होंने कहा कि वह अब रसोई में कदम नहीं रखेंगी और किसी के लिए रोटी नहीं बनाएंगी। अपनी निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "अब कल से हम यहां आएंगे ही नहीं। इस घर में अब महाभारत भी होगी ना, तो भी मैं रोटी नहीं बनाऊंगी।"

chandrika dixit

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

चंद्रिका गेरा दीक्षित उर्फ ​​'वड़ा पाव गर्ल' की स्टोरी

चंद्रिका दीक्षित दिल्ली में वड़ा पाव स्टॉल लगाती थीं। दरअसल, उन्होंने अपने बेटे की तबीयत खराब होने के बाद हल्दीराम की अपनी नौकरी छोड़ दी थी और वड़ा पाव का स्टॉल शुरू किया। देखते ही देखते लोग उनके वड़ा पाव के स्वाद के दीवाने हो गए। अब, चंद्रिका ने दिल्ली में अपनी एक दुकान भी खोली है। शो में उन्होंने खुलासा किया था कि वड़ा पाव बेचकर उनकी प्रतिदिन की कमाई 40,000 तक हो जाती है। 

chandrika

Chandrika Dixit के फैन ने हाथ पर बनवाया उनके फेस का टैटू, बताया 'विनर', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

फिलहाल, चंद्रिका के नॉमिनेशन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.