Anant-Radhika की वेडिंग में ये टॉप हॉलीवुड सिंगर कर सकते हैं परफॉर्म, करोड़ों में है इनकी फीस

जैसे-जैसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग नजदीक आ रही है, हमें एक रिपोर्ट मिली है, जिसमें बताया गया है कि हॉलीवुड सिंगर एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे कपल की शादी में प्रस्तुति दे सकते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की वेडिंग में ये टॉप हॉलीवुड सिंगर कर सकते हैं परफॉर्म, करोड़ों में है इनकी फीस

बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई 2024 को होने वाली शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी है। इसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इससे पहले, 2 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार द्वारा एक सामूहिक विवाह आयोजित किया गया, जिसमें 50 वंचित जोड़ों की शादी कराई गई। अब, आइए आपको इस ग्रैंड वेडिंग में परफॉर्म करने वाले संभावित हॉलीवुड कलाकारों के बारे में बताते हैं।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे दे सकते हैं परफॉर्मेंस

दो ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी के बाद एक बात स्पष्ट है कि अंबानी परिवार कलाकारों का बहुत बड़ा फैन है, खासकर पश्चिमी देशों के कलाकारों का। तो, हॉलीवुड के दिग्गजों की किसी भी प्रस्तुति के बिना शादी कैसे पूरी हो सकती है? इंटरनेट पर घूम रही कई रिपोर्ट बताती हैं कि एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे शादी के दिन परफॉर्मे कर सकते हैं।

radhika marchant

'इंडिया टुडे' के सूत्रों के अनुसार, सिंगर अंबानी की वेडिंग में प्रदर्शन करने के लिए भारत आ सकते हैं, जो 12 जुलाई से 14 जुलाई 2024 के बीच होने वाली है। उन्होंने यह भी साझा किया कि शादी के उत्सव के लिए इन कलाकारों की तारीखों को सेव करने के लिए बातचीत चल रही है।

singer

Nita Ambani ने पहनी 'गायत्री मंत्र' प्रिंटेड साड़ी, भगवान कृष्ण की कढ़ाई वाली 'पोटली' ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे की फीस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक ग्रैंड अफेयर है, जो भारत के सबसे बड़े कार्यक्रम में से एक के रूप में इतिहास में दर्ज हो जाएगा, अंबानी परिवार द्वारा सावधानीपूर्वक योजना बनाई जा रही है। अगर बातचीत सफल होती है, तो शादी में एडेल, ड्रेक और लाना की संभावित प्रस्तुतियां इस कार्यक्रम में एक अद्वितीय भव्यता जोड़ देंगी, हालांकि इनकी फीस बहुत अधिक होगी। एक परफॉर्मेंस के लिए एडेल लगभग 1,999,999 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 17 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

singer

दूसरी ओर, ड्रेक वेस्टर्न कंट्री के सबसे सफल सिंगर्स और रैपर्स में से एक हैं। वह प्रति परफॉर्मेंस लगभग 6,000,000 अमेरिकी डॉलर यानी 51 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसी तरह लाना डेल रे एक शो के लिए 1,999,999 अमेरिकी डॉलर लेती हैं, जो भारत में लगभग 17 करोड़ रुपए होगा।

singer

Anant Ambani ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में फिर से पहना अपना हार्ट शेप डायमंड ब्रोच, देखें झलक

फिलहाल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के परफॉर्मेंस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.