जानें क्यों शमा सिकंदर ने कैंसिल कर दिया अपनी शादी का प्लान, चार साल पहले की थी सगाई

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से हुए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपनी शादी की डेट तक आगे खिसकानी पड़ रही है। एक्टर वरुण धवन और अली फजल के बाद अब अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने भी अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जानें क्यों शमा सिकंदर ने कैंसिल कर दिया अपनी शादी  का प्लान, चार साल पहले की थी सगाई

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से हुए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते जहां लोग बीते 2 महीने से अपने घरों में कैद हैं, बॉलीवुड में सभी फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल हो गई है। वहीं लोगों के कई प्लान्स भी चौपट हो गए है। और तो और कई लोगों को इस लॉकडाउन के चलते अपनी शादी की डेट तक आगे खिसकानी पड़ रही है। बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन-नताशा दलाल और अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी के पोस्टपोन होने की खबर सामने आई थी। और अब अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने भी अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है। 

बता दें कि शमा सिकंदर बीते कई साल से यूएस बेस्ड बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) को डेट कर रही हैं। साल 2016 में ही शमा सिकंदर और जेम्स की सगाई हुई थी और इस साल सितम्बर के महीने में दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते अब शमा सिकंदर की शादी रुक गई है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शमा सिकंदर ने बताया है कि, ''हम सितम्बर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे और वेन्यू से लेकर लगभग हर एक चीज फाइनल भी हो गई थी। हम सारी चीजों के साथ तैयार ही थे कि फिर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी। हम दोनों का परिवार तैयारियों में जुटा हुआ था। जेम्स का परिवार ट्रैवल नहीं करता है तो उनके पास पासपोर्ट नहीं था। हमने उन्हें जल्द से जल्द पेपरवर्क को पूरा करने के लिए कहा था। खैर, अभी हमारा सारा प्लान होल्ड पर है क्योंकि इस समय ट्रैवल करना ठीक नहीं है।'' आगे उन्होंने कहा- ''कोरोना वायरस ने हमारी जिंदगियों को बदल के रख दिया है। हम बस अपने आस-पास के लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। शादी जब होनी होगी, तब हो जाएगी।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती)  

शमा को जेम्स के माता-पिता की है चिंता

शमा कहती हैं, 'जेम्स मेरे साथ मुंबई में हैं जबकि उसके माता-पिता अमेरिका में अकेले हैं। हमें उनकी चिंता है। वह बूढ़े हैं और जेम्स के पिताजी पिछले चार महीने से ठीक भी नहीं हैं। हालांकि हम लगातार उनके हाल-चाल ले रहे हैं।'

कैसे हुई थी जेम्स और शमा की लव-स्टोरी की शुरुआत?

शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात के बाद शमा और जेम्स रोज मिलते लगे थे और एक दिन जेम्स ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शमा से अपने दिल की बात भी कह दी थी। शमा सिकंदर और जेम्स आए दिन फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं और उनके बीच की बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं। जेम्स और शमा सिकंदर के बीच कई चीजें कॉमन है। शमा और जेम्स को ट्रैवलिंग का काफी शौक है।

जेम्स मुंबई में काम के सिलसिले में आए थे और यहां आकर उन्हें शमा से प्यार हो गया। वैसे इन दिनों शमा और जेम्स मुंबई में ही हैं। फिलहाल, लॉकडाउन के चलते शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन की शादी की डेट आगे बढ़ गई है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही ​कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis