जब आलिया भट्ट की लव लाइफ पर शाहरुख ने की थी खुलकर बात, तो एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान एक बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने आलिया की लव वाइफ पर शॉकिंग बात कही थी।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जब आलिया भट्ट की लव लाइफ पर शाहरुख ने की थी खुलकर बात, तो एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं। वह जब भी किसी फिल्म में कोई किरदार निभाती हैं, तो उसमें जान फूंक देने वाली एक्टिंग करती हैं, लेकिन आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड के ‘चॉकलेट बॉय’ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर एक-साथ स्पॉट किए जाते हैं। खास बात ये है कि इस कपल के बारे में फैंस भी ज्यादा से ज्यादा बातें जानना चाहते हैं। तो आज हम आपको आलिया भट्ट की लव लाइफ पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की राय के बारे में बताते हैं, जिसके बारे में उन्होंने एक चैट शो में बताया था।

इससे पहले, आपको आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। आलिया और रणबीर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं, दोनों अपनी लवली केमिस्ट्री की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। खास बात ये है कि लंबे समय से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिस वजह से कपल के फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपनी शादी के सवाल पर कहा था, ‘मैं कब शादी करूंगी? सब मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं कि मैं कब शादी करूंगी? आपको पता है कि मैं सिर्फ 27 साल की हूं, और मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी।’ आलिया के बाद रणबीर से भी शादी को लेकर सवाल किया गया था, जिस पर एक्टर ने कहा था कि वह इस साल शादी कर लेते लेकिन कोरोना की वजह से शादी को टाल दिया गया। (ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने लॉकडाउन में घटाया 21 किलो वजन, प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन की वजह से हुई थीं ट्रोल)

अब आपको उस चैट शो के बारे में बताते हैं, जिसमें शाहरुख ने आलिया की लव लाइफ के बारे में बताया था। दरअसल, शाहरुख खान, आलिया भट्ट के साथ करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुए थे। इस शो में करण ने शाहरुख खान से आलिया की लव लाइफ से जुड़े कई सवाल किए थे, जिस पर किंग खान ने काफी मजेदार जवाब दिए थे। करण ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए पूछा था कि आपको क्या लगता है कि आलिया भट्ट किसे डेट कर रही हैं? करण के इस सवाल पर किंग खान ने मजेदार जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, ‘मैंने सुना है कि वह हर किसी लड़के को डेट कर रही हैं।’ शाहरुख खान का ये जवाब सुनकर करण जौहर हैरान रह गए थे। इसके आगे शाहरुख ने ये भी कहा था, ‘मैं जिस भी इंसान से मिलता हूं, वह आलिया को लेकर कहता है कि वह इसे डेट कर रही हैं, उसे डेट कर रही हैं, जो मेरे लिए शॉकिंग था।’ (ये भी पढ़ें: सिंगर और एक्टर अली जफर का अपनी पत्नी के साथ हो गया था किडनैप, ऐसी है कपल की लव स्टोरी)

शाहरुख जब अपना जवाब दे रहे थे, तो आलिया बगल में ही बैठकर उनकी बातों को काफी ध्यान से सुन रही थीं। इसके बाद आलिया ने कहा था, ‘मैं तब 23 साल की थी और उस समय में मेरे तीन से चार बॉयफ्रेंड थे। ऐसा नहीं है कि मैं सभी को डेट कर रही थी।’ आलिया की इस बात पर शाहरुख ने सफाई देते हुए कहा था, ‘मैंने ये नहीं कहा कि वह सभी को एक साथ डेट कर रही थी। (ये भी पढ़ें: जब अवार्ड फंक्शन में सिंदूर लगाकर पहुंची थीं गौरी खान, वायरल हुआ शाहरुख-गौरी का ये रोमांटिक वीडियो)

दोनों स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहरुख और आलिया फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं, अब आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह निर्देशक संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावड़ी’ में भी नजर आएंगी। दूसरी तरफ शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में नजर आए थे। वहीं, अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी हैं।

फिलहाल, आलिया भट्ट अपनी लव लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। तो शाहरुख खान द्वारा दिए गए इस जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis