शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने शेयर किया एक खूबसूरत वीडियो, फैंस को बताया अपना मूड

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने शेयर किया एक खूबसूरत वीडियो, फैंस को बताया अपना मूड

बी-टाउन में ऐसी कई स्टार पत्नियां हैं, जो भले ही फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहती हैं, लेकिन वह अपनी फैन फॉलोइंग से कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज को टक्कर देती हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भी शामिल हैं। मीरा राजपूत इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरों व वीडियोज से अपने लाखों फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शाहिद कपूर लाखों लड़कियों के दिल में बसते थे। शाहिद कपूर को बी-टाउन का 'चॉकलेटी बॉय' कहा जाता था, लेकिन साल 2015 में शाहिद कपूर ने लाखों लड़कियों का दिल तोड़ते हुए अपने से 14 साल छोटी दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी रचा ली थी। इस वक्त शाहिद और मीरा दो प्यारे बच्चे मीशा और जैन के पैरेंट्स हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ खुशहाली के साथ बिता रहे हैं। मीरा अक्सर अपनी तस्वीरों व वीडियोज से लोगों का दिल चुराती नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें- फैमिली संग पुणे पहुंचे विराट, बेटी वामिका को गोद लिए दिखीं अनुष्का, पापा का फर्ज निभाते दिखे कोहली)

अब आपको दिखाते हैं मीरा राजपूत का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, स्टार वाइफ मीरा ने 21 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मीरा तो नहीं दिख रही हैं, लेकिन इसमें अलग-अलग तरह के फ्लावर्स और कैंडल्स नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने अपना मूड बताया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘अच्छे मूड में हूं। क्या आपका भी मेरी तरह मूड है?’ इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फनी मेमे पोस्ट शेयर किया था। इस तस्वीर में मीरा राजपूत अपने लविंग हसबैंड शाहिद कपूर के साथ नजर आ रही हैं। शाहिद आगे हैं और मीरा पीछे हंसते हुए दिख रही हैं। तस्वीर में मीरा राजपूत को पिंक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक गॉगल्स में देखा जा सकता है, वहीं शाहिद येलो-व्हाइट स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर ‘एक अजनबी से मास्क में मिलना।, हैलो, कैसे हो, खाना खाकर जाना।’ लिखा है। (ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे एक्टर हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी, यहां देखें वेडिंग फोटोज और वीडियोज)

इस फनी पोस्ट को शेयर करते हुए मीरा ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘निश्चित रूप से, मैं केवल एक ही नहीं हूं!’ इसके साथ ही मीरा ने एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। मीरा के इस पोस्ट को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

कुछ दिन पहले मीरा राजपूत ने अपनी एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में मीरा ब्लू टॉप में सूर्य की रोशनी लेते हुए खुले बाल में काफी स्टनिंग लग रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘क्या मैं अकेली हूं, जो लाइट सही होने पर 27567 तस्वीरें लेती हूं? #hurryup #sunissetting।’ इस तस्वीर पर फैंस ने तो जमकर प्यार लुटाया ही था, लेकिन उनके लविंग हसबैंड शाहिद भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। शाहिद ने मीरा की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, ‘गजब की चीज।’

फिलहाल, मीरा अपने फैंस के संग जुड़े रहने का एक भी मौका नहीं गंवाती हैं। तो आपको मीरा का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- मीरा राजपूत)
BollywoodShaadis