लॉकडाउन में घर के बर्तन साफ करते हैं एक्टर शाहिद कपूर, खुद बताई सच्चाई

इन दिनों सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, इसी क्रम में हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान घर में उनका काम बर्तन साफ करने का है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लॉकडाउन में घर के बर्तन साफ करते हैं एक्टर शाहिद कपूर, खुद बताई सच्चाई

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से सुरक्षा के चलते भारत देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। इस दौरान सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी सेल्फ क्वारनटीन अपने फैमिली के साथ इंज्वाय कर रहे हैं। लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान घर में उनका काम बर्तन साफ करने का है। 

दरअसल, शाहिद कपूर मंगलवार रात अपने फैंस से ट्विटर पर चैट कर रहे थे और इस दौरान उन्‍होंने फैंस के तमाम सवालों के जवाब द‍िए। इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछ ल‍िया- लॉकडाउन में खाना, बर्तन, कपड़े, ये सब करे हो क्‍या लॉकडाउन में? तो शाहिद ने बड़ी बेबाकी से कहा- ''मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है।'' (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)   

ट्विटर चैट के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी पसंद और नापसंद के बारे में भी बात की। शाहिद कपूर ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उन्‍हें तरबूज खूब पसंद है, वहीं अपनी पसंदीदा डिश के बारे में उन्‍होंने बताया कि गुलाब जामुन और वेनिला आइसक्रीम उन्‍हें काफी पसंद है। एक फैन ने पूछा कि आज खाने में क्‍या खाया? तो शाहिद ने जवाब दिया- इडली। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की फैमिली के साथ बचपन की फोटोज, यहां देखें अनदेखी तस्वीरें)

खेल को लेकर एक यूजर ने पूछा कि क्रिकेट और फुटबॉल में क्‍या पसंद है तो शाहिद ने जवाब दिया- क्रिकेट। वहीं, जब एक यूजर ने पूछा कि पंजाबी और थाई फूड में पसंदीदा कौन सा है तो जवाब मिला- पंजाबी। 

शाहिद कपूर ने शेयर किया मजेदार वीडियो

बताते चलें कि शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लॉकडाउन फेज 4 को लेकर एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में वह अजीब तरीके से बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''क्वारेंटाइन के फेस 4 में घुसते हुए। मीरा अब मेरे साथ डील नहीं कर सकती हैं।'' वहीं, इस वीडियो पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने कमेंट करते हुए लिखा कि- ''आपने वास्तव में यह हास्यास्पद वीडियो पोस्ट किया है।'' वैसे ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म जर्सी के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। लॉकडाउन से पहले वह इसी की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर हेलमेट पहने और हाथ में बैट पकड़े एक तस्‍वीर शेयर की थी और लिखा था- '#जर्सी सेट्स। #आई मिस यू।' 

फिलहाल, अभी कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। वैसे शाहिद इस फिल्म के लिए खासा मेहनत कर रहे हैं। वो फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल भी हो चुके हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis