शाहिद कपूर ने भाई ईशान के बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट, एक्टर के रिप्लाई पर लोग बोले- 'रो क्यों रहे'

एक्टर ईशान खट्टर ने कल यानी 1 नवंबर 2021 को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर एक्टर के भाई शाहिद कपूर ने एक पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। चलिए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

शाहिद कपूर ने भाई ईशान के बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट, एक्टर के रिप्लाई पर लोग बोले- 'रो क्यों रहे'

फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में सनी देओल-बॉबी देओल से लेकर सलमान खान-अरबाज खान तक, कई ऐसे भाइयों की जोड़ियां हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन्हीं में एक जोड़ी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की है। शाहिद अपने छोटे भाई ईशान को बेहद प्यार करते हैं और एक पिता की तरह उनका ख्याल रखते हैं। शाहिद ही नहीं, उनकी भाभी मीरा राजपूत भी उन्हें बहुत प्यार करती हैं। इसलिए ईशान के बर्थडे को स्पेशल बनाने में उनके भैया-भाभी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जहां मीरा ने अपने देवर के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है, वहीं बड़े भाई शाहिद कपूर ने भी एक पोस्ट शेयर कर ईशान को बर्थडे विश किया है। तो चलिए आपको दोनों के पोस्ट्स दिखाते हैं।

Shahid Kapoor And Ishan Khatter

इसके पहले एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बता देते हैं। शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की मां का नाम नीलिमा अजीम है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा अजीम ने दो शादियां की थीं। पहली शादी पंकज कपूर से और बाद में दूसरी शादी राजेश खट्टर से की थी। शाहिद कपूर, नीलिमा और पंकज कपूर के बेटे हैं और ईशान, नीलिमा और राजेश खट्टर के बेटे हैं। ईशान और शाहिद सौतेले भाई हैं, लेकिन इनके बीच सगे भाई से भी ज्यादा प्यार है। दोनों की बॉन्डिंग इतनी मजबूत है कि, कभी भी कोई इनके बीच दरार पैदा करने की सोच भी नहीं सकता है। 

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में शाहिद कपूर ने उम्र को लेकर पूछा था सवाल, तो मिला था ऐसा जवाब)

Shahid Kapoor And Ishaan Khatter

दरअसल, 1 नवंबर 2021 को शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों भाई कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं दोनों भाइयों की प्यारी तस्वीरें।

इन तस्वीरों के शेयर करने के साथ शाहिद ने लिखा है, ''छोटे भाई ईशान खट्टर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम यह जानते हो। आप पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे और आप उसी तरह से आगे बढ़ें, जिस तरह से आप अपनी दुनिया देखना चाहते हैं।''

Note

इस पोस्ट के रिप्लाई में ईशान ने रोने वाली इमोजी बनाई, उनका ये सैड रिएक्शन देखकर लोगों ने पूछा, ''क्या हुआ लोडू, क्यों रो रहे हो?'' वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, ''भाई रो क्यों रहे हो।''

ईशान की भाभी मीरा राजपूत ने भी अपने देवर को बर्थडे विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर ईशान की एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है और एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “उत्साही, प्रतिभाशाली, सबसे बड़े बालों वाले और सबसे बड़े दिल वाले, हमेशा इतना प्यार करने वाले, शाश्वत तीसरा पहिया और पूरी दुनिया में सबसे अच्छे चाचू। हैप्पी बर्थडे @ishaankhatter। बहुत सारा प्यार। हम हमेशा एक-दूसरे की अच्छी तस्वीरें क्लिक करते रहें और हमेशा 90 के दशक के बच्चे बने रहे। हमेशा खुश रहिए और मेरे बच्चों को बिजी रखिए।”

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से परेशान हुए ईशान खट्टर, घर में एंट्री करने के लिए करते हैं ये काम)

Ishaan Khatter

Notes

इस पोस्ट के रिप्लाई में ईशान ने मजाक की इमोजी बनाई और लिखा, ''हाहा.. आमीन. आपकी बातें केक से भी ज्यादा मीठी हैं। लव यू फॉरइवर।"

फिलहाल, एक्टर ईशान खट्टर के भैया-भाभी ने उनके जन्मदिन पर ढेर सारा आशीर्वाद दिया है और उनकी खुशियों की कामना की है। वैसे, आपको अभिनेता शाहिद कपूर का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Post Credit- Instagram)
BollywoodShaadis