Shahid Kapoor ने 'NMACC' में पत्नी मीरा राजपूत की ड्रेस को किया ठीक, नेटिजंस बोले- 'रियल जेंटलमैन'

हाल ही में, बॉलीवुड कपल शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को बिजनेसवुमेन नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर के इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां एक्टर ने कुछ ऐसा किया, जिसकी अब काफी तारीफ हो रही है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shahid Kapoor ने 'NMACC' में पत्नी मीरा राजपूत की ड्रेस को किया ठीक, नेटिजंस बोले- 'रियल जेंटलमैन'

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के पावर कपल हैं। दोनों की उम्र में भले ही एक बड़ा फासला हो, लेकिन इनके बीच की अंडरस्टैंडिंग और केमिस्ट्री हमेशा फैंस का दिल जीत लेती है। हाल ही में, कपल को दिग्गज बिजनेसवुमेन नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर के इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां शाहिद के एक केयरिंग जेस्चर ने नेटिजंस का दिल जीत लिया।

'NMACC' लॉन्च के दूसरे दिन शाहिद-मीरा ने दिए कपल गोल्स

1 अप्रैल 2023 को अंबानी परिवार ने 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' के भव्य उद्घाटन के अवसर पर एक और इवेंट को होस्ट किया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियों का जमावड़ा लगा। इनमें से एक बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी थे, जो इवेंट में अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे थे। 

SHAHID-MIRA

मीरा और शाहिद ने इवेंट में स्टाइलिश एंट्री की थी। इस दौरान मीरा ब्लैक कलर के थाई-हाई स्लिट स्कर्ट और मैचिंग क्रॉप टॉप वाले फ्लोरल एम्ब्रॉएडर्ड को-ऑर्ड सेट में गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स, कड़ा, ग्लैम मेकअप और हील्स के साथ पूरा किया था। दूसरी ओर, शाहिद सफेद रंग के प्रिंटेड पैंटसूट में हमेशा की तरह काफी डैपर दिख रहे थे।

'NMACC' में शाहिद के केयरिंग जेस्चर ने जीता दिल

हालांकि, रेड कार्पेट पर शाहिद और मीरा की क्यूट केमिस्ट्री ने उनके फैंस को इम्प्रेस कर दिया। दरअसल, जब कपल वेन्यू के बाहर खड़े पैपराजी को पोज दे रहा था, तब शाहिद ने अपनी पत्नी के लिए कुछ ऐसा किया, जिसकी अब काफी तारीफ हो रही है। 

SHAHID KAPOOR-MIRA RAJPUT

दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हो रहे इवेंट के एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही मीरा अपनी ड्रेस की वजह से चलने में थोड़ी अनकंफर्टेबल दिखीं, वैसे ही शाहिद ने बेझिझक उनकी ड्रेस को ठीक किया। शाहिद के इस प्यारे और केयरिंग नेचर वाले अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शाहिद के लविंग हसबैंड वाले अंदाज पर फैंस ने लुटाया प्यार

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, शाहिद और मीरा के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्यारी प्रतिक्रियाओं की भरमार लगा दी। जहां कुछ लोग उन्हें 'क्यूटेस्ट कपल' कह रहे हैं, तो कई ने कहा कि शाहिद एक सच्चे जेंटलमैन हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं जेंटलमैन।' वहीं एक नेटिजन ने कमेंट किया, "रियल जेंटलमैन और केयरिंग हबी।"

SHAHID KAPOOR

'NMACC' लॉन्च के पहले दिन शाहिद और मीरा की शानदार एंट्री

31 मार्च 2023 को नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह में भी शाहिद और मीरा ने एक स्टाइलिश एंट्री की थी। इवेंट के लिए शाहिद ने फाल्गुनी शेन पीकॉक के कलेक्शन से एक ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट के साथ एक शाइनी ब्लेज़र पहना था। वहीं, उनकी वाइफ मीरा सफेद रंग के फ्लोई गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वैसे, शाहिद और मीरा की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Picture Crredit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.