Shahid Kapoor की बेटी Misha हैं अपनी मां की कॉपी, Mira ने लाडली के 8वें बर्थडे पर शेयर कीं फोटोज

अपनी प्यारी बेटी को उसके 8वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए मीरा राजपूत ने लाडली के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें मां-बेटी की अद्भुत समानता को अनदेखा नहीं किया जा सकता। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shahid Kapoor की बेटी Misha हैं अपनी मां की कॉपी, Mira ने लाडली के 8वें बर्थडे पर शेयर कीं फोटोज

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ग्लैमर की दुनिया के पावर कपल में से एक हैं। 2016 में मीरा अपनी बेटी मीशा कपूर के आगमन के बाद पहली बार मां बनी थीं। दो साल बाद 2018 में उनकी दो साल की बेटी छोटे भाई जैन की बड़ी बहन बनी थी। तब से चार लोगों की ये फैमिली हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रही है।

मीरा राजपूत ने बेटी मीशा को विश किया बर्थडे

26 अगस्त 2024 को मीशा के आठ साल पूरे होने पर मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी प्यारी बेटी को शुभकामना देने के लिए एक प्यारा नोट लिखा। पहली दो तस्वीरों में मीशा की सिंगल तस्वीरें थीं और आखिरी तस्वीर में छोटी बच्ची अपनी मां मीरा के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही थी और मां-बेटी की जोड़ी एक जैसी दिख रही थी। 

mira

अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखते हुए प्यारी मां ने लिखा, “मैं अपना पूरा जीवन तुम्हें प्यार करते हुए बिताऊंगी। हमारी प्यारी बच्ची को 8वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारी ज़िंदगी की रोशनी के लिए धूप, चमक और हर चीज बेहतरीन हो। मेरी बच्ची मीशा हमेशा मुस्कुराती रहो।"

mira

जब मीरा ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के बारे में की थी बात 

2017 में अपनी पहली प्रेग्नेंसी के बाद मीरा राजपूत कपूर ने महिला दिवस के एक कार्यक्रम में भाग लिया था और महिला सशक्तिकरण व मदरहुड को अपनाने के महत्व के बारे में बात की थी। अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, "मेरी प्रेग्नेंसी कठिन रही। मेरा मतलब है कि मैंने अपनी बेटी को इस दुनिया में लाने के लिए उन नौ महीनों के कठिन समय को झेला। इसलिए, अब मैं उनके साथ हर पल बिताना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर रही हूं।"

mira

फिलहाल, हम भी मीशा को को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis