Shahid Kapoor-Mira Rajput ने बेटी Misha के आठवें बर्थडे पर होस्ट की ब्लिंग-थीम पार्टी, देखें झलकियां

हाल ही में, मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा के आठवें बर्थडे बैश की झलकियां शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने बेटी Misha के आठवें बर्थडे पर होस्ट की ब्लिंग-थीम पार्टी, देखें झलकियां

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Mira Rajput) टिनसेल टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जिन्होंने 2015 में शादी की थी। उनके दो बच्चे मीशा और जैन हैं। 26 अगस्त 2024 को शाहिद और मीरा ने अपनी बेटी मीशा का आठवां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

मीरा राजपूत ने शेयर कीं मीशा की ब्लिंग-थीम बर्थडे पार्टी की झलकियां

26 अगस्त 2024 को शाहिद और मीरा की बेटी मीशा आठ साल की हो गईं। इस दिन को मनाने के लिए कपल ने अपने घर पर एक ब्लिंग-थीम वाली पार्टी रखी थी, जिसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए थे। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मीरा ने जश्न की कुछ झलकियां शेयर की थीं। एक तस्वीर में वह अपने देवर ईशान खट्टर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों ने डेनिम आउटफिट और फंकी एक्सेसरीज पहनी हुई थीं। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, "चाची 420 के साथ (ईशान खट्टर)।"

MIRA RAJPUT

अगली तस्वीर में मीरा ने अपने कुछ दोस्तों के साथ सेल्फी खिंचवाई, जिन्होंने दिल के आकार के पार्टी वाले रेड चश्मे पहने हुए थे। मीरा ने 'ब्लिंगी' सजावट की कुछ झलकियां भी साझा कीं, जिसमें 'ब्लिंग इट अप, मीशा का युग' बोर्ड, कई दिल के आकार के पार्टी चश्मे, मनके वाले कंगन, चेहरे पर स्टोन के स्टिकर, सीक्विन टोपियां और फूल दिखाए गए हैं।

MIRA RAJPUT

इसके अलावा, एक फोटो में मीरा को पिंक एंड पर्पल कलर के पन्नी के गुब्बारों से सजी एक मेज के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, हमने गुब्बारों पर टेलर स्विफ्ट के गानों के बोल लिखे हुए भी देखे, जैसे- 'एंटी-हीरो', 'डांसिंग विद अवर हैंड्स टाइड'।

MIRA RAJPUT

मीरा राजपूत ने मीशा के आठवें जन्मदिन पर की लवली पोस्ट

मीशा के जन्मदिन पर मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। पहली दो फोटोज में मीशा अकेले पोज देती हुई दिखाई दे रही थीं और आखिरी तस्वीर में मीरा ने अपनी छोटी सी बच्ची को कसकर गले लगाया हुआ था। इन तस्वीरों के साथ मीरा ने लिखा, "मैं अपना पूरा जीवन तुम्हें प्यार करते हुए बिताऊंगी। हमारी प्यारी बच्ची को 8वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारी लाइफ की सनशाइन और चमक। हमेशा मुस्कुराती रहो, मेरी बच्ची मीशा।"

MIRA RAJPUT

फिलहाल, मीशा के बर्थडे बैश की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis