शाहिद कपूर मां नीलिमा और सास-ससुर संग डिनर डेट पर हुए स्पॉट, पत्नी मीरा राजपूत ने दिए समर गोल्स

हाल ही में, अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को अपनी फैमिली के साथ डिनर डेट एंजॉय करते हुए देखा गया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहिद कपूर मां नीलिमा और सास-ससुर संग डिनर डेट पर हुए स्पॉट, पत्नी मीरा राजपूत ने दिए समर गोल्स

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सिर्फ बतौर कपल ही लोगों को प्रेरित नहीं करते हैं, बल्कि वे फैमिली गोल्स भी देते हैं। अपने दो प्यारे बच्चों मीशा और जैन के माता-पिता होने के अलावा वह एक प्यारे बेटे-दामाद और बहू व बेटी भी हैं। हाल ही में, कपल को अपनी फैमिली के साथ डिनर डेट एंजॉय करते हुए देखा गया।

Shahid Kapoor with wife Mira Rajput

पहले ये जान लीजिए कि, शाहिद कपूर ने साल 2015 में लाखों लड़कियों का दिल तोड़ते हुए दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं, मीशा और जैन। कपल अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखता है, लेकिन उनकी प्यारी झलकियां अक्सर फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की मेहंदी की तस्वीरें: मां-बहन और जीजू संग डांस करते दिखे एक्टर)

Shahid Kapoor with wife and kids

हाल ही में, कपल को अपनी फैमिली के साथ डिनर एंजॉय करते हुए देखा गया है। दरअसल, बीती रात यानी 15 अप्रैल 2022 को शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत, मां नीलिमा और सास-ससुर के साथ एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किए गए। शाहिद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान ब्लू शर्ट-जींस में शाहिद हैंडसम लग रहे हैं, जबकि व्हाइट ड्रेस के साथ ग्रीन बैग और सैंडल में मीरा स्टनिंग लग रही हैं।

Shahid Kapoor and Mira with Family

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने 'दामाद' रणबीर कपूर को शादी में गिफ्ट की 2.5 करोड़ रुपए की घड़ी)

मीरा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस फैमिली डिनर डेट की कुछ और झलकियां भी शेयर की हैं। एक फोटो में मीरा के पिता विक्रम राजपूत को देखा जा सकता है। एक बूमरैंग वीडियो में शाहिद को देखा जा सकता है, जिसके साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा है, “हाय हनी।” वहीं, एक फोटो में वह अपने समर लुक को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। यहां देखें वो फोटोज।

Mira Rajput's Father

Shahid Kapoor

Mira Rajput Look

शाहिद अपने बिजी शेड्यूल से अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। 3 अप्रैल 2022 को शाहिद कपूर को अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में शाहिद हमेशा की तरह बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं, मीरा ने रेड कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी और कलरफुल पर्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

(ये भी पढ़ें- आलिया-रणबीर की शादी की अनदेखी तस्वीरें: कपूर और भट्ट फैमिली संग पोज देता दिखा कपल)

फिलहाल, शाहिद और मीरा की फैमिली के साथ डिनर डेट की लेटेस्ट फोटोज आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis