Shah Rukh Khan ने 'KKR' के मैच में पहनी 1.99 करोड़ की 'Patek Philippe' वॉच, जानें खासियत

हाल ही में, एक्टर शाहरुख खान को अपनी टीम 'केकेआर' के एक मैच में बेहद महंगी 'पटेक फिलिप' घड़ी पहने हुए स्पॉट किया गया। आइए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shah Rukh Khan ने 'KKR' के मैच में पहनी 1.99 करोड़ की 'Patek Philippe' वॉच, जानें खासियत

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं, जो 3 दशकों से ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। अपने इतने सालों के करियर में किंग खान ने अपने लिए ढेर सारी संपत्ति और अरबों की नेट वर्थ बनाई है। इन सबके साथ, बॉलीवुड के बादशाह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं, जिसका अंदाजा उनकी ब्रांडेड वॉच कलेक्शन को देख कर ही लगाया जा सकता है। 

शाहरुख खान ने 'KKR' के मैच में पहनी 1.99 करोड़ की 'पटेक फिलिप' घड़ी

हाल ही में, अपनी 'आईपीएल' फ्रेंचाइजी 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के क्वालिफायर मैच में शाहरुख को अपनी टीम को चीयर करते हुए देखा गया था। इस दौरान वह व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम में काफी कूल लग रहे थे। हालांकि, ये उनकी रिस्ट वॉच थी, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। दरअसल, अभिनेता ने अपने लुक में स्टाइलिश टच एड करने के लिए 'पटेक फिलिप' की 'नॉटिलस फ्लाईबैक क्रोनोग्रफ' घड़ी पहनी थी। सिल्वर डायल और ब्लू बैंड वाली यह घड़ी जितनी कूल थी, उतनी ही स्टाइलिश भी लग रही थी।

SRK

PICTURE CREDIT

शाहरुख की 'पटेक फिलिप' घड़ी की खासियत

डेनिम ब्लू-ग्रे कैल्फस्किन बैंड और 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड केस वाली यह घड़ी एंटी स्क्रैच सफायर क्रिस्टल के साथ आती है। इसके अलावा, यह घड़ी वॉटर प्रूफ गारंटी के साथ आती है। घड़ी की कीमत की बात करें, तो यह वाकई चौंकाने वाली है। जी हां, 'THEINDIANHOROLOGY' इंस्टा पेज से शेयर किए गए वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक, शाहरुख की इस पटेक फिलिप घड़ी की बाजार कीमत 240,000 डॉलर यानी 1.99 करोड़ रुपए है।

SRK

SRK

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब शाहरुख खान ने फ्लॉन्ट की अपनी 5 करोड़ की घड़ी

वैसे, यह पहली बार नहीं है कि शाहरुख इतनी महंगी घड़ी पहने हुए नजर आए हों। इससे पहले, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फरवरी 2023 में अपने इंस्टा अकाउंट से अपने स्किनकेयर रूटीन का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ शाहरुख भी नजर आ रहे थे। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह थी एक्टर की ब्लू कलर की वॉच। 

SRK

शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फैशन इंस्टा पेज 'डाइट सब्या' ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि किंग खान की घड़ी 'ऑडेमर्स पिगुएट' ब्रांड की है, जिसका मॉडल 'रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर वॉच' है, जिसकी कीमत 4.98 करोड़ रुपए है। 

SRK

शाहरुख खान और गौरी खान की टोटल नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शाहरुख की पटेक फिलिप घड़ी की कीमत के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis