Shah Rukh Khan का LA वाला शानदार विला किराए पर है उपलब्ध, एक रात का प्राइस है लाखों रुपए 

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर शाहरुख खान का लॉस एंजेलिस वाला घर रेंट पर उपलब्ध है। आइए आपको बताते हैं उनके एलए होम में रुकने का एक रात का किराया कितना है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shah Rukh Khan का LA वाला शानदार विला किराए पर है उपलब्ध, एक रात का प्राइस है लाखों रुपए 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) न केवल इंडिया बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किए जाते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अपनी उम्र के 60 के दशक में भी एक्टर बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक बने हुए हैं, जिनकी पिछले साल आई तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। अपने 3 दशकों से ज्यादा के लंबे करियर में शाहरुख ने अपने लिए विशाल संपत्ति बनाई है, जिसमें से एक उनका लॉस एंजेलिस वाला विला है, जिसमें एक रात के रुकने का रेंट काफी ज्यादा है।

जब शाहरुख खान ने दिखाई अपने LA विला की झलक

2019 में शाहरुख खान ने अपने इंस्टा हैंडल से यूनाइटेड स्टेट्स के कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस काउंटी के शहर बेवर्ली हिल्स में स्थित अपने शानदार विला की झलकियां दिखाई थीं, जिसे 'Airbnb' पर लिस्ट किया गया था। आलीशान विला सांता मोनिका, रोडियो ड्राइव और वेस्ट हॉलीवुड के नज़दीक स्थित है। जब शाहरुख अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की शूटिंग कर रहे थे, तब भी अभिनेता ने उस घर में काफी वक्त बिताया था। शाहरुख द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें, तो उनमें से एक में शाहरुख अपने LA होम के पूल एरिया के पास लेटे हुए धूप सेंकते हुए दिखाई दे रहे थे।

SRK

SRK LA HOME

SRK LA HOME

शाहरुख खान के बेवर्ली हिल्स हवेली में ठहरने के लिए एक रात का शुल्क

शाहरुख खान का यह विला वाकई काफी खूबसूरत है। तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि शांति और सुकून पाने के लिए यह एक परफेक्ट प्लेस हो सकता है। 'आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट' की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की बेवर्ली हिल्स हवेली में 6 विशाल बेडरूम, जकूज़ी, एक बड़ा सा पूल और एक प्राइवेट निजी टेनिस कोर्ट व बहुत कुछ है।

SRK LA HOME

वहीं, विला के ड्राइंग रूम में बैठने की अच्छी व्यवस्था के साथ-साथ शानदार डेकोर भी है, जो क्लासिक और मॉडर्न मिक्सचर है। ऐसे में अगर आप इस हवेली में कुछ समय बिताना चाहते हैं, तो आपको इसकी भारी-भरकम कीमत अदा करनी होगी। शाहरुख की किंग-साइज़ लाइफ़स्टाइल को देखने के लिए इस आलीशान प्रॉपर्टी में प्रति नाइट रहने का रेंट 1,96,891 रुपए है।

SRK LA HOME

SRK LA HOME

Images courtesy- Architectural Digest.

शाहरुख खान की अन्य प्रॉपर्टीज

कैलिफोर्निया के अलावा, शाहरुख खान के पास कई अन्य प्रॉपर्टीज हैं, जिनमें साउथ दिल्ली में एक आलीशान विला, अलीबाग में एक फार्महाउस, दुबई के पाम जुमेराह में एक खूबसूरत घर, न्यूयॉर्क में एक रूफ वाला अपार्टमेंट और लंदन के पार्क लेन में एक आलीशान विला है। 

SRK PROPERTIES

Shahrukh Khan Car Collection: वैनिटी वैन से 12 करोड़ की लग्जरी कार तक के मालिक हैं एक्टर, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, शाहरुख के एलए विला के एक रात के रेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis