शाहरुख खान से फैन ने पूछा- 'आलिया आपको SR क्यों कहती हैं?', तो एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

हाल ही में, एक्टर शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट उन्हें सिर्फ 'एसआर' क्यों कहती हैं। हालांकि, अब एक बार फिर आलिया ने उन्हें एक नया नाम दे दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

शाहरुख खान से फैन ने पूछा- 'आलिया आपको SR क्यों कहती हैं?', तो एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी लाजवाब एक्टिंग के साथ-साथ शाहरुख अपनी कमाल की हाजिर-जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने एक फैन के एक सवाल का बेहद ही इंटरेस्टिंग जवाब दिया, जो अब सुर्खियों में छा गया है। 

SRK

आलिया भट्ट शाहरुख खान को क्यों कहती हैं 'SR'?

दरअसल, हाल ही में, ट्विटर पर एक #AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि आलिया भट्ट आपको सिर्फ 'SR' क्यों कहती हैं? फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने ट्वीट में लिखा, ''इसका मतलब स्वीट, रोमांटिक या शायद सीनियर और सम्मानित या शायद सिर्फ शाहरुख हो सकता है।'' शाहरुख खान ने अलीबाग स्थित घर में परिवार संग सेलिब्रेट किया था न्यू ईयर, तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें

आलिया भट्ट ने शाहरुख को दिया नया नाम

हालांकि, इस सवाल-जवाब के दौर में बाद में आलिया भी जुड़ गईं। उन्होंने शाहरुख के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "स्वीट और रोमांटिक से ज्यादा, लेकिन 25 जनवरी से मैं आपको पठान कहने जा रही हूं।" इसके साथ ही उन्होंने खुद की तारीफ करते हुए लिखा, "देखिए मैं बहुत क्रिएटिव हूं ना।"

'डियर जिंदगी' में साथ काम कर चुके हैं आलिया-शाहरुख

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और आलिया फिल्म 'डियर जिंदगी' में एक साथ काम कर चुके हैं। आने वाली फिल्मों की बात करें, तो जहां शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 में रिलीज होने जा रही है। वहीं, आलिया अगली बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी।

SRK

फिलहाल, शाहरुख का ये हाजिर-जवाबी अंदाज आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis