Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से SRK की झलक आई सामने, नेटिजंस ने 'तेरे नाम' लुक से की तुलना

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी से शाहरुख खान की पहली झलक सामने आई है, जिसे देखने के बाद नेटिजंस ने उनके लुक की तुलना हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप से की है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से SRK की झलक आई सामने, नेटिजंस ने 'तेरे नाम' लुक से की तुलना

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पर आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी चर्चा का विषय बनी हुई है। अंबानी परिवार ने अपने सभी खास मेहमानों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया और बॉलीवुड की कई हस्तियां इस जश्न का हिस्सा बनीं। हालांकि, इस बार पार्टी प्राइवेट थी और सोशल मीडिया पर इसकी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई। ऐसे में फैंस अपने पसंदीदा सेलेब की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ की मस्ती

सोशल मीडिया अकाउंट को स्क्रॉल करते समय एक वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा। इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), गौरी खान और अबराम पार्टी में परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रहे थे। स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान तीनों अंबानी परिवार के साथ बैठे हुए दिखाई दिए।

srk

अंबानी फैनपेज द्वारा पोस्ट की गई एक अन्य तस्वीर में शाहरुख ब्लू कलर के कोट और व्हाइट दुपट्टे में हैंडसम दिख रहे हैं। वह रणबीर कपूर के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए, जो बेज कलर की टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने व्हाइट जैकेट और मैचिंग पैंट के साथ पहना था। छोटे अबराम अपने पिता के सामने खड़े थे, जबकि गौरी पार्टी में लोगों से मिल रही थीं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था शाहरुख का नया लुक।

srk

srk

फैंस ने जॉनी डेप और 'तेरे नाम' से की शाहरुख खान के नए लुक की तुलना

जैसे ही शाहरुख के नए लुक ने लोगों का ध्यान खींचा, उनके फैंस ने इसे कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। उनमें से कुछ ने उनके नए लुक की तुलना हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप से की और लिखा, "कुछ हद तक जॉनी डेप की तरह दिख रहे हैं।" एक अन्य ने लिखा, "तेरे नाम वाला हेयरस्टाइल।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

srk

srk

srk

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पार्टी से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह स्टेज पर अनन्या पांडे के साथ 'तेनु लेके' गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणवीर ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी हुई है। वहीं, अनन्या ग्रे कलर के टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दोनों को स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है और यह इस बात को दर्शाता है कि उन्होंने इस इवेंट में कितनी मस्ती की। हालांकि, यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।

ranveer

ananya

Akash Ambani ने पत्नी Shloka संग किया डांस, Prithvi व Veda दादी Nita Ambani के साथ खेलते आए नजर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शाहरुख खान के नए लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.