SRK ने IPL 2024 में 'KKR' की जीत के बाद बच्चों को लगाया गले, पत्नी Gauri को किस करते आए नजर

अभिनेता शाहरुख खान इस समय बेहद खुश हैं, क्योंकि उनकी आईपीएल टीम केकेआर ने सीजन का फाइनल जीत लिया है। मैच के बाद उनको अपने बच्चों को गले लगाते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

SRK ने IPL 2024 में 'KKR' की जीत के बाद बच्चों को लगाया गले, पत्नी Gauri को किस करते आए नजर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस समय अपनी आईपीएल टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के 10 साल के लंबे ब्रेक के बाद फाइनल जीतने की खुशी में डूबे हुए हैं। यह खान परिवार के लिए वास्तव में हार्ट टचिंग मोमेंट था, जब वेंकटेश अय्यर के वि​निंग शॉट को देखकर वे खुशी से उछलते नजर आए। हालांकि, जिस चीज ने वास्तव में हमारा ध्यान खींचा, वह था जब शाहरुख अपने तीनों बच्चों सुहाना, अबराम और आर्यन को गले लगाते नजर आए।

शाहरुख ने IPL 2024 में KKR की जीत की खुशी को बच्चों के साथ किया शेयर

KKR की बड़ी जीत के बाद शाहरुख खान स्टैंड में थे, जब उनकी प्यारी बेटी उनके पास आईं और पूछा कि क्या वह खुश हैं। जिस पर सुपरस्टार ने उन्हें कसकर गले लगा लिया और पिता-बेटी की जोड़ी ने एक क्यूट मोमेंट शेयर किया। इस दौरान सुहाना ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और डेनिम पहनी हुई थी, जबकि शाहरुख ने पर्पल कलर की केकेआर जर्सी पहनी थी।

srk

srk

कुछ ही समय बाद, शाहरुख खान के छोटे अबराम भी दोनों के साथ शामिल हो गए और उन्हें कसकर गले लगा लिया। फिर, आर्यन दिल छू लेने वाले सीन को पूरा करते हुए गले मिलने के उत्सव में शामिल हुए। अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए खान परिवार वास्तव में बेहद खुश नजर आया।

srk

srk

शाहरुख खान और गौरी खान की टोटल नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

KKR के IPL 2024 जीतने पर शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान के माथे पर किया किस

क्रिकेटर वेंकेटेश अय्यर ने केकेआर की जीत में योगदान देने वाला अंतिम रन बनाकर इतिहास रच दिया। जैसे ही टीम जीती, शाहरुख खुशी से उछल पड़े और अपनी प्यारी पत्नी गौरी को गले लगा लिया, जो उनके ठीक बगल में बैठी थीं। बॉलीवुड के रोमांस किंग ने खुशी में एक-दूसरे को गले लगाते हुए गौरी के माथे पर किस भी किया।

srk

इसके बाद खान परिवार मैदान में गया और चारों ओर घूमकर सभी को बड़ी जीत की बधाई दी। रास्ते में शाहरुख अपनी पत्नी और बच्चों के साथ फैमिली फोटो लेने के लिए रुके। अभिनेता ने अपनी मैनेजर पूजा और सुहाना की दोस्तों अनन्या पांडे व शनाया कपूर को भी तस्वीर में शामिल होने के लिए बुलाया।

srk

Shah Rukh Khan ने 'KKR' के मैच में पहनी 1.99 करोड़ की 'Patek Philippe' वॉच, जानें खासियत

फिलहाल, हम शाहरुख द्वारा अपने बच्चों को गले लगाते हुए देखकर सरप्राइज हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis