आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, देखें प्री-वेडिंग फोटोज

टीवी के जाने-माने सितारे तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, देखें प्री-वेडिंग फोटोज

लगता है साल 2021 में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के घर में शादी की शहनाइयां गूंजने वाली हैं। अभी तो महज दो महीने ही बीते हैं और कई पॉपुलर सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अभिनेता वरुण धवन, अभिनेत्री दीया मिर्जा के बाद अब टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर (Taanvi Thakker) भी इस लिस्ट में शुमार हो गई हैं। जी हां, 16 फरवरी 2021 को तन्वी अपने लविंग बॉयफ्रेंड और एक्टर आदित्य कपाड़िया (Aditya Kapadia) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें- शादी के बाद दीया मिर्जा ने फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट की डायमंड रिंग, देखें फोटोज)

आपको वो तस्वीरें दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, 36 साल की तन्वी ठक्कर ने ‘ये इश्क हाय’ और ‘मिले जब हम तुम’ जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई है। इसके अलावा वह ‘सर्वगुण संपन्न’ और ‘प्यार की ये एक कहानी’ में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। प्रोफेशनल लाइफ को सेट करने के बाद अब तन्वी अपनी जिंदगी के एक नए पड़ाव की शुरुआत कर चुकी हैं, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

दरअसल, तन्वी ने मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तन्वी को येलो कलर के टॉप और प्लाजो में देखा जा सकता है, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड आदित्य लाइट येलो कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामे में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। कुछ तस्वीरों में तन्वी टीवी इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं और कुछ फोटोज में तन्वी अपने लविंग बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ रोमांटिक पोज देते हुए दिख रही हैं। वहीं, बाकी की फोटोज उनकी सोलो पिक्चर्स हैं। दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी 15 फरवरी 2021 को मुंबई के SoBo होटल में आयोजित की गई थी। (ये भी पढ़ें- मेहरीन पीरजादा ने कंफर्म की अपनी इंगेजमेंट डेट, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के होने वाले दूल्हे राजा?)

इन फोटोज को शेयर करते हुए तन्वी ने अपने कैप्शन में लिखा, "फॉरएवर की शुरुआत अब होती है @aadityakapadia"। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक येलो हार्ट भी बनाया है।

कौन हैं आदित्य कपाड़िया?

आदित्या कपाड़िया ने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘जस्ट मोहब्बत’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इसके बाद वह ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’, ‘सोनपरी’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। टीवी शोज के अलावा आदित्य ‘जानवर’, ‘हरी पुत्तर’, ‘इक्क्स तोपों की सलामी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

आदित्य-तन्वी की लव स्टोरी

आदित्य और तन्वी की पहली मुलाकात साल 2012 में ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 2013 में सगाई करने का फैसला किया। सगाई के सात साल बाद दोनों अब आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आपको बता दें कि, दोनों एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। (ये भी पढ़ें- सैफ अली खान को चौथी बार अब्बू बनते देखने के लिए बेताब हैं बहन सबा, फोटो शेयर कर दिखाई ​फीलिंग्स)

फिलहाल, इतने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार तन्वी और आदित्य एक-दूजे के हो चुके हैं। तो आपको इस कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- तन्वी)
BollywoodShaadis