प्री-वेडिंग के बाद सामने आई दीया मिर्जा की मेहंदी सेरेमनी की झलक, देखें खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा की जल्द ही वैभव रेखी के साथ शादी होने वाली है। उनकी मेहंदी सेरेमनी की एक झलक सामने आई है। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

प्री-वेडिंग के बाद सामने आई दीया मिर्जा की मेहंदी सेरेमनी की झलक, देखें खूबसूरत फोटो

कोरोना काल की वजह से लगे लॉकडाउन ने पिछले साल यानी 2020 में कई लोगों की जिंदगी में काफी मुश्किलें आईं, लेकिन वहीं कई ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें लॉकडाउन में एहसास हुआ कि उनकी जिंदगी में कौन-कितना अहमियत रखता है और किसके साथ उन्हें अपनी जिंदगी बितानी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी शुमार हैं, जो जल्द ही अपने 'सपनों के राजकुमार' वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी मेहंदी सेरेमनी की एक झलक सामने आई है। (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया ने वैलेंटाइन डे पर एजाज संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर लिखा- 'ट्रॉफी तो मेरे पास है')

फोटो देखने से पहले, ये जान लीजिए, 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में जन्मी दीया मिर्जा ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साहिल सांघा (Sahil Sangha) के साथ शादी रचाई थी। दीया और साहिल की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी, लेकिन फैंस तब उदास हो गए, जब अचानक दीया ने साल 2019 में घोषणा की कि वह और उनके पति साहिल तलाक ले रहे हैं। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। दीया का कहना था कि वो और साहिल आपसी रज़ामंदी से अलग हो रहे हैं। हालांकि, अलग होने के एक साल बाद ही दीया मिर्जा दूसरी बार प्यार में पड़ गई थीं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अब आपको दिखाते हैं दीया मिर्जा की मेहंदी सेरेमी की झलक। दरअसल, एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी खूबसूरत मेहंदी को देखा जा सकता है। इसके तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने कैप्शन में ‘प्यार’ लिखा है। (ये भी पढ़ें- रणधीर कपूर के बर्थडे बैश में पहुंचे करीना-सैफ और तैमूर, रणबीर-आलिया एक साथ आए नजर)

इसके अलावा दीया की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसे ‘Bollywoodgossipsz’ के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। पहली तस्वीर में दीया की सोलो पिक्चर है, जिसमें वह व्हाइट कलर के आउटफिट में किसी खूबसूरत परी की तरह लग रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दीया के साथ उनके बॉयफ्रेंड से पति बनने वाले वैभव रेखी भी नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। ये उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें हैं।

दीया और वैभव के प्री-वेडिंग सेरेमनी की एक कोलाज फोटो विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से भी शेयर की गई थी। इस फोटो में दीया अपनी नई फैमिली और बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दोनों परिवारों के लोग देखे जा सकते हैं। ये तस्वीर तीन फोटोज को मिलाकर बनाया गया है। एक में दीया के साथ पूरी फैमिली तो, दूसरे और तीसरे फोटो में दीया अपने बॉयफ्रेंड व होने वाले दूल्हेराजा के साथ दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए विरल ने लिखा था, 'अपने बॉयफ्रेंड और नए परिवार के साथ दीया मिर्जा। उन्होंने अपना प्री वेडिंग बैश मनाया।’

लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थी नजदीकियां

फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद साल 2020 में दीया तलाकशुदा वैभव रेखी को डेट करने लगी थीं। आपको बता दें कि, वैभव की शादी पहले योग गुरु सुनैना रेखी के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है। इनकी एक बेटी भी है। वैभव और दीया के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन में ही बढ़ी थीं। यही नहीं, दीया वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर में रहती थीं। अपने पार्टनर से अलग होने के बाद दोनों के दिल मिले और शादी करने का फैसला कर लिया। ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 15 फरवरी यानी आज शादी के बंधन में बंधेंगे।

फिलहाल, फैंस दीया का दुल्हन अवतार एक बार फिर देखने के लिए बेकरार हैं। तो आपको दीया की मेहंदी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट, Bollywoodgossipsz, Viral, Dia)
BollywoodShaadis