Sara Tendulkar ने मेडिकल में कंप्लीट की मास्टर्स की डिग्री, गर्व से झूमे डैडी Sachin Tendulkar

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस समय बेहद खुश हैं, क्योंकि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने हाल ही में मेडिकल में मास्टर्स की डिग्री पूरी की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sara Tendulkar ने मेडिकल में कंप्लीट की मास्टर्स की डिग्री, गर्व से झूमे डैडी Sachin Tendulkar

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने मेडिसिन में मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करके अपने परिवार को गौरवान्वित किया है। जहां सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने उनकी राह पर चलते हुए क्रिकेट में अपना करियर बनाया, वहीं उनकी बेटी सारा ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए मेडिकल की पढ़ाई की। अब, उन्होंने मास्टर्स की डिग्री पूरी की है और इससे तेंदुलकर परिवार सातवें आसमान पर है।

सचिन तेंदुलकर ने बेटी सारा तेंदुलकर के मास्टर्स करने पर जताई खुशी

24 मई 2024 को सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी सारा की अपनी मां अंजलि तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में हम सारा को फ्रिल्ड स्लीव्स वाली फ्लोरल-प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं। स्टार बेटी को अपनी ब्लैक केप और हैट व मिलियन डॉलर वाली मुस्कान दिखाते हुए देखा गया। दूसरी ओर, अंजलि तेंदुलकर अपनी बेटी सारा को मास्टर्स डिग्री पूरी करते देख बेहद गर्व महसूस कर रही थीं।

sachin

सचिन ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सारा स्टेज पर चलते हुए अपने हेड प्रोफेसर्स से हाथ मिलाती नजर आईं। इसके साथ ही सचिन ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा नोट लिखा और खुलासा किया कि कैसे उन्होंने मेडिकल में डिस्टिंक्शन हासिल किया है।

sara

उन्होंने लिखा, "यह एक खूबसूरत दिन था। जिस दिन हमारी बेटी ने यूसीएल के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में डिस्टिंक्शन के साथ मास्टर्स की पढ़ाई पूरी की। माता-पिता के रूप में हम वर्षों से आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों को देखकर बहुत गर्व महसूस करते हैं। यहां पहुंचना आसान नहीं है। हम जानते हैं कि आप उन्हें पूरा करेंगे।''

sara

जब Sara Tendulkar ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिखीं खूबसूरत, 1.37 लाख के टोट बैग ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 24 मई 1995 को अंजलि तेंदुलकर से शादी की थी। 12 अक्टूबर 1997 को अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के आगमन के साथ इस कपल को पहली बार माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। इसके बाद 24 सितंबर 1999 को बेटे अर्जुन तेंदुलकर के जन्म के बाद उनका परिवार पूरा हो गया।

sachin

जब Sara Tendulkar 2 लाख का 'Saint Laurent' बैग लिए आईं नजर, रेड टॉप और ब्लैक पैंट में दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सचिन की बेटी सारा के खुशी के पल के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.