सारा अली खान का भाई इब्राहिम के साथ मस्ती भरा वीडियो खूब हो रहा वायरल, यहां देखें

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) के साथ एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है जो कि सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, तो आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान का भाई इब्राहिम के साथ मस्ती भरा वीडियो खूब हो रहा वायरल, यहां देखें

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से पूरा बॉलीवुड सेल्फ आइसोलेशन में हैं। घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) के साथ एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है जो कि सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।  

वैसे भी बॉलीवुड के नवाब खान यानी सैफ अली खान की फैमिली अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है। चाहे वह करीना कपूर खान हों या फिर सैफ, तैमूर, सारा ये सभी आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल, इस वीडियो में सारा और इब्राहिम दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए देखे जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस वायरल वीडियो में भी है। वीडियो में सारा और उनके भाई इब्राहिम के बीच की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। सारा ने अपने भाई इब्राहिम के साथ एक वीडियो बनाया और इसे इंस्टाग्राम में अपलोड किया और देखते देखते ये विडियो पल भर में वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और इब्राहिम दोनो मिलकर स्नैपचैट वीडियो बना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अब्बा सैफ अली खान और मम्मा करीना कपूर खान के शादी के समय की सारा अली खान की अनदेखी तस्वीरें)  

सारा का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सारा ने अपने फैंस को एक मैसेज भी दिया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि घर में रहें और सुरक्षित रहें और कहीं भी जाकर नॉक-नॉक करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों का कोई वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ दिनों पहले सारा और इब्राहिम की मालदीव्स ट्रिप की फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया में पूरी तरह से तहलका मचा दिया था। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You')   

पर्दे पर भी धमाल मचा रही हैं सारा अली खान

गौरतलब है कि सारा अली खान बॉलीवुड में बेहतरीन शुरुआत कर चुकी हैं और वे रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। सारा अब अपनी फिल्म 'कुली नं 1' को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म 'कुली नं 1' का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी।सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान से सीखें कैसे लें सोशल डिस्टेंस का मजा, शेयर किया ये स्क्रीनशॉट)   

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक करीब 6000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही मौतों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis