सारा अली खान ने सैफ और अमृता के तलाक पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'वह साथ में खुश नहीं थे'

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पहली बार अपने माता-पिता सैफ और अमृता के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं कि, उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान ने सैफ और अमृता के तलाक पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'वह साथ में खुश नहीं थे'

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पहली पत्नी व एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) का साल 2004 में तलाक हो जाने के बावजूद भी, इनकी शादीशुदा जिंदगी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। दोनों की मुलाकात राहुल रवैल की फिल्म 'बेखुदी' के सेट पर हुई थी। यहीं दोनों के बीच कुछ नजदीकियां बढ़ी थीं। अपनी पहली डिनर डेट पर ही सैफ और अमृता ने एक-दूसरे को किस कर लिया था। इसके बाद 1991 में दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन दुर्भाग्य से शादी के 13 साल बीतने और दो बच्चों के जन्म के बाद दोनों ने आपसी सहमति से अपनी शादी को तोड़ दिया था।

Amrita Singh Saif Ali Khan

(ये भी पढ़ें- तो ये थी सैफ अली खान और अमृता के तलाक की असली वजह, पहली पत्नी में थी इतनी कमियां)

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने सुनिश्चित किया था कि, उनके बच्चों, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के जीवन पर उनके तलाक का कोई असर न पड़े। सारा और इब्राहिम निश्चित रूप से अपनी मां के साथ रहते हैं, लेकिन वो अपने पिता सैफ के साथ भी मधुर संबंध रखते हैं। वहीं, सैफ ने पहली पत्नी अमृता को तलाक ​देने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी रचाई। मौजूदा समय में सैफ और करीना दो बेटों तैमूर व जेह के माता-पिता हैं। सिर्फ अमृता सिंह ​को छोड़कर बाकी सभी फैमिली मेंबर्स के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

Sara Ali Khan Family

हाल ही में, सैफ और अमृता की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने माता-पिता के तलाक पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, Voot 'ओरिजिनल फीट अप विद द स्टार्स' सीजन 3 में सारा अली खान ने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता कि, वो साथ में खुश थे, ऐसे में अलग हो जाना ही दोनों का सबसे अच्छा फैसला था। दोनों अब अपनी दुनिया और जीवन में बहुत खुश हैं, इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं।' 

Sara Ali khan

(ये भी पढ़ें- पति सैफ की एक्स वाइफ अमृता से कभी नहीं मिली हैं करीना कपूर, खुद इंटरव्यू में बताई थी वजह)

सारा अली खान ने आगे कहा कि, 'यह बहुत आसान है। आपके पास दो ऑप्शन हैं। पहला एक ही घर में साथ रहें, लेकिन कोई खुश ना रहे। दूसरा अलग रहें, लेकिन हर कोई अपनी लाइफ में खुश है। जब भी एक-दूसरे से मिलें, प्यार और गर्मजोशी के साथ मिलें।' सारा ने आगे बताया​ कि, 'मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, मेरे लिए सब कुछ हैं। मेरे पापा हमेशा फोन पर रहते हैं और मैं जब चाहूं उनसे मिल सकती हूं।' 

Saif And Amrita

जानकारी के तौर पर आपको बता दें कि, सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना के साथ भी अच्छा संबंध शेयर करती हैं। सारा अक्सर करीना और सैफ के घर उनसे मिलने के लिए जाती रहती हैं। सारा ने हाल ही में, सैफ और करीना के घर में उनके बच्चों के साथ ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके की एक तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो में वह अपने भाइयों इब्राहिम, तैमूर और जेह व अब्बू सैफ के साथ नजर आ रही थीं। यही नहीं, सारा पिछले साल करीना के रेडियो शो 'व्हाट वुमेन वांट' में भी नजर आई थीं। यहां दोनों ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर काफी सारी बातें की थीं। 

Saif Ali Khan with His Children

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सैफ और अमृता का भले ही तलाक हो चुका है, लेकिन उनके अपने बच्चों के साथ रिश्ते काफी मधुर हैं। तो सारा के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(ये भी पढ़ें- सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

(ये भी पढ़ें- सनी देओल से शादी करना चाहती थीं अमृता सिंह, लेकिन सच्चाई जानकर टूट गया था एक्ट्रेस का दिल)

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान-अमृता सिंह की लव स्टोरी: जानें पहली मुलाकात से तलाक और एलमिनी तक की पूरी कहानी

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis