सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन से शेयर कीं भाई इब्राहिम और मां अमृता संग ये खास फोटोज

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन से अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन से शेयर कीं भाई इब्राहिम और मां अमृता संग ये खास फोटोज

कहा जाता है कि मां-बेटी का रिश्ता दो दोस्तों की तरह होता है, जोकि एक-दूसरे के साथ बेहद खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। दोनों एक-दूसरे से अपने सुख-दुख को साझा करती हैं। कुछ ऐसी ही बॉन्डिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के बीच भी है। अगर एक्ट्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर नजर डालें, तो आपको इन मां-बेटी की जोड़ी की कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। यही नहीं, सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ भी अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी मां और भाई के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। 

आपको वो फोटोज दिखाएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि अभिनेता सैफ अली खान ने महज 21 साल की उम्र में साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर ली थी। शादी के बाद अमृता और सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। हालांकि, सैफ और अमृता ने 13 साल तक रिश्ता निभाने के बाद 2004 में तलाक ले लिया। इसके बाद सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर संग शादी कर ली। साल 2016 में करीना ने अपने बेटे तैमूर को जन्म दिया। करीना जल्द ही दोबारा मम्मी बनने वाली हैं। वहीं, सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं। लेकिन मौजूदा समय में अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे घर में रहती हैं, और करीना सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ अलग रहते हैं। (ये भी पढ़ें: किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 2 साल में शादी तोड़ मिथुन चक्रवर्ती संग लिए 7 फेरे

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी मां और भाई के साथ मालदीव में वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। यहां से वो लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी क्रम में 20 जनवरी 2021 को उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ एक फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस फोटो में सभी कैंडल लाइट डिनर के पहले कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। फोटो में सारा कुर्सी पर बैठी हुई हैं तो वहीं इब्राहिम और अमृता उनके पीछे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'ऐसी रातें। हमारे लिए फली ढूंढो, हम एक मटर जैसे हैं। आप दोनों के साथ मैं 7 समुद्रों की यात्रा करना चाहती हूं। क्योंकि वे कहते हैं कि सबसे अच्छी चीजें तिकड़ी में आती हैं।' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है।

इसके अलावा, सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी मम्मी अमृता के साथ ट्विनिंग करती हुई एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में मां-बेटी की जोड़ी कमाल की लग रही है। तस्वीर में सारा अपनी मां की कार्बन कॉपी लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए सारा ने लिखा है, 'आई लव मॉय मॉम, मां-बेटी का टाइम।' सारा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने ऐसे तुड़वा दी थी जीतेंद्र और हेमा मालिनी की शादी, जानें पूरा किस्सा)

इसके पहले, सारा ने मालदीव से अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें आप यहां देख सकते हैं।

वहीं, न्यू ईयर के मौके पर भी सारा ने अपने भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते लोगों को नए साल की बधाई दी थी। इन फोटोज में सारा और इब्राहिम को बॉनफायर नाइट को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में कैमरे के लिए पोज देते हुए भाई-बहन की जोड़ी ने भी कैरी किए हुए हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने अपने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी न्यू ईयर्स...मेरे भाई के साथ हमेशा होता है बेस्ट चीयर्स...वो ले लेता है मेरे सारे फीयर्स...और वो हमेशा रहता है पोंछने के लिए मेरे टियर्स…” (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी से लेकर माधुरी दीक्षित तक, अपने पति से ज्यादा पॉपुलर हैं ये सेलिब्रिटी महिलाएं)

बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो सारा 'केदारनाथ', 'सिंबा' समेत कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में वो डेविड धवन के बेटे वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर1' में नजर आई हैं, हालांकि, इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को कम पसंद किया गया है। इसके बाद सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी।

फिलहाल, सारा अली खान इन दिनों मालदीव में अपनी मां और भाई के साथ वेकेशन का मजा ले रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis