सैफ की चाय की दुकान पर पहुंचीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- 'आई लव मॉय डैड'

एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सैफ की चाय की दुकान के बाहर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सैफ की चाय की दुकान पर पहुंचीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- 'आई लव मॉय डैड'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बेहद की कम समय में फिल्मी दुनिया में अपने पैर जमा लिए हैं। सारा इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेटक्स में बिजी हैं। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल में भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी व फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सारा, सैफ की चाय की दुकान के बाहर बैठी हुई नजर आ रही हैं। चौंक गए ना आप! सैफ की दुकान का नाम सुनकर। हैरान मत होइए, आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

sara ali khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, सारा अली खान बॉलीवुड की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। सारा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई, जिसके बाद उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं और सैफ अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, सारा इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में हर किसी ने एक्ट्रेस की तुलना उनकी मां अमृता से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान ने 15वें बर्थडे पर काटा स्पेशल केक, मां सुजैन खान ने शेयर किया वीडियो)

sara ali khan

आइए अब आपको एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, सारा अली खान ने 28 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सैफ की दुकान के बाहर बैठी हुई हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि व्हाइट सूट में सारा अली खान बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं और उनके पीछे लिखा हुआ है, ‘सैफ चाय वाला।’ इस तस्वीर के साथ सारा ने लिखा है, ‘मैं अपने पापा से प्यार करती हूं।’ इस तस्वीर और सारा के कैप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दुकान सैफ अली खान की है, लेकिन ऐसा नहीं है। इस दुकान के मालिक का नाम भी सैफ है और दुकान के बाहर ‘सैफ’ नाम देखकर जरूर एक्ट्रेस को अपने पापा की याद आ गई होगी, जिस वजह से एक्ट्रेस ने ये तस्वीर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: कृति खरबंदा बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट को किस करती आईं नजर, एक्टर ने शेयर की तस्वीरें)

saif ali khan

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पिछले दिनों, सारा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने भाई इब्राहिम और पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में सारा अपने पिता सैफ और भाई इब्राहिम के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान सैफ बीच में खड़े हैं और उनके एक तरफ सारा और दूसरी तरफ इब्राहिम खड़े हैं। दूसरी तस्वीर में सारी अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो, इन तस्वीरों में सारा ने शॉट ड्रेस पहनी हुई है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स को कैरी किया है। इस ड्रेस में सारा काफी सुंदर लग रही हैं। वहीं, सैफ रेड कुर्ता और व्हाइट पायजामा में काफी हैंडमस लग रहे हैं और इब्राहिम भी डेनिम जैकेट और ब्लू जींस में किसी से काम नहीं लग रहे हैं। सारा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: सौतेली बेटी समायरा संग मालदीव के समुद्र में मस्ती करती दिखीं दीया मिर्जा, देखें तस्वीरें)

saif

sara

फिलहाल, सारा अली खान अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। तो आपको सारा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमे कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम  
BollywoodShaadis