जब सारा अली खान ने मां अमृता सिंह से बोला था ये झूठ, लेकिन पत्रकार ने कर दिया था भंडाफोड़

अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में बताया कि, एक बार उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह से झूठ बोला था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब सारा अली खान ने मां अमृता सिंह से बोला था ये झूठ, लेकिन पत्रकार ने कर दिया था भंडाफोड़

बॉलीवुड की खूबसूरत और जवां एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में, अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए को-एक्टर अक्षय कुमार और निर्देशक आनंद एल राय के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं। इस दौरान सारा ने खुलासा किया कि, कैसे उन्होंने एक बार अपनी मां अमृता सिंह से अपने ठिकाने को लेकर झूठ बोला था, लेकिन एक पत्रकार की वजह से उनका पर्दाफाश हो गया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। 

sara ali khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वह बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ और अमृता ने साल 1991 में लव मैरिज की थी, जिसके बाद उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं।

sara ali khan

वहीं, सैफ अली खान ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। शादी के चार साल बाद साल 2016 में करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेबी बॉय जेह अली खान का स्वागत किया था। मौजूदा समय में सैफ और अमृता दोनों अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं।

kareena family

(ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की तस्वीरों पर उनके पहले पति राजा चौधरी ने किया कमेंट, तारीफ में कही ये बात)

अब आइए आपको सारा के उस वाकए के बारे में बताते हैं। दरअसल, 19 दिसंबर 2021 को सारा अली खान अपने को-एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची। इस दौरान उन्होंने बताया कि, "एक बार मैंने अपनी मम्मी से झूठ बोला, जो कि नहीं बोलना चाहिए था। आपको झूठ नहीं बोलना चाहिए। मैंने मम्मी को बोला कि, मैं पड़ौसी के घर हूं, लेकिन मैं मुख्य लोकल ट्रेन लेकर एलफिंस्टन रोड चली गई।"

जब कपिल शर्मा ने सारा से एलफिंस्टन रोड की यात्रा करने का कारण पूछा, तो उन्होंने तुरंत कहा कि, वह एक और दोस्त से मिलने गई थीं। अगली सुबह, अमृता ने उनसे पूछा कि, वह पिछले दिन कहां थीं और वह अपनी उसी बात पर अड़ी रहीं। सारा ने कहा कि, "असल में उन्हें किसी पत्रकार ने फोन किया था और बोला, 'अमृता जी, आपने अपनी बेटी को इतनी अच्छी तरह से पाला है, वह लोकल ट्रेन का भी इस्तेमाल करती हैं...।" रिपोर्टर के पास ट्रेन में उनकी एक तस्वीर भी थी। कपिल ने सारा से पूछा कि, क्या आखिरी बार उन्होंने अमृता को अंधेरे में रखा था कि, वह कहां है या क्या कर रही हैं। इस पर सारा ने कहा कि, "उसके बाद भी की। लेकिन, भगवान का शुक्र है तस्वीरें अब तक नहीं छपी।"

(ये भी पढ़ें- रितेश ने राखी सावंत संग शादी की सच्चाई और पहली पत्नी स्निग्धा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'अतरंगी रे' में सारा, अक्षय और धनुष के साथ नजर आएंगी। फिल्म क्रिसमस की पूर्व संध्या 24 दिसंबर 2021 को 'डिज्नी+हॉटस्टार' पर डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। फिलहाल, सारा अली खान की तरह क्या आपने भी कभी ऐसे अपने मां-पापा से झूठ बोला है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis