सारा अली खान ने भाई के साथ न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीरें, डैड सैफ की कार्बन कॉपी लग रहे इब्राहिम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ न्यू ईयर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सारा अली खान ने भाई के साथ न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीरें, डैड सैफ की कार्बन कॉपी लग रहे इब्राहिम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इस बार नए साल का जश्न ज्यादातर लोगों की तरह अपनी फैमिली के साथ ही मनाती दिखाई दीं। एक्ट्रेस ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। भाई-बहन की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में एक और ख़ास बात है, जो फैंस ने नोटिस की है। आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भाई इब्राहिम अली खान के साथ न्यू ईयर गेटअवे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सारा और इब्राहिम को बॉनफायर नाइट को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान कैमरे के लिए पोज देते हुए भाई-बहन की जोड़ी ने हैवी विंटर जैकेट्स भी कैरी किए हुए थे। वहीं, दूसरी तरफ फैंस ने जो ख़ास बात नोटिस की वो ये थी कि, इन फोटोज में इब्राहिम अपने डैड सैफ अली खान की पूरी कार्बन कॉपी लग रहे थे। सैफ अपनी जवानी के दिनों में बिल्कुल ऐसे ही दिखते थे और यही वजह है कि इन फोटोज में सैफ व इब्राहिम के बीच में फर्क करना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: सास-ससुर, पति व बेटी संग ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनाया न्यू ईयर, देखें सेलिब्रेशन की फोटोज)

तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने अपने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी न्यू ईयर्स...मेरे भाई के साथ हमेशा होता है बेस्ट चीयर्स...वो ले लेता है मेरे सारे फीयर्स...और वो हमेशा रहता है पोंछने के लिए मेरे टियर्स…”    

सैफ बेटे इब्राहिम का करवाना चाहते हैं बॉलीवुड में डेब्यू

इससे पहले, हमने कई इंटरव्यूज में सैफ को बेटे इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए सुना है। सैफ ने ‘मुंबई मिरर’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा था, “ऋतिक रोशन की तरह, उन्हें (इब्राहिम) को भी स्क्रीन पर तबाही मचा देनी चाहिए।” इसी पर बात करते हुए सैफ ने आगे कहा था, “उसकी मुझसे तुलना होगी, वो उसे अनदेखा नहीं कर सकता, लेकिन वो अभी पर्सनैलिटी को डेवलप करते हुए ग्रो कर रहा है, तो अच्छा है कि वो अभी थोड़ा कम दिखे।” (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के लिए साल 2020 रहा बहुत ही अच्छा, पति और बच्चों संग शेयर की पुरानी यादें)

इस इंटरव्यू में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के बारे में भी बात करते हुए नजर आए थे। जब एक्टर से पूछा गया था कि उन्होंने सारा की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर देखा है या नहीं, तो इस पर जवाब देते हुए सैफ ने कहा था, “नहीं, मैंने नहीं देखा लेकिन उन्होंने मुझे फिल्म के कुछ गाने दिखाए हैं, जिसमें ये साफ़ लग रहा था कि उन्हें बहुत मजा आ रहा था। सारा को स्क्रीन पर देखना काफी फनी है, क्योंकि मेरे लिए वो अभी भी एक लिटिल गर्ल हैं। हां, लेकिन वो अब बड़ी हो गई हैं।”

saif ali khan

वहीं, 'स्पॉटबॉय' के साथ अपने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के करियर के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था, 'इब्राहिम एक्टिंग में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं, और क्यों नहीं बनाए? मैं अपने सभी बच्चों को इस प्रोफेशन में चाहता हूं। ये काम करने के लिए सही जगह है। मुझे याद है कि 17 से 18 साल की उम्र में मैं काफी बिगड़ा हुआ था, लेकिन एक्टिंग ने मुझे खुद को तबाह होने से बचाया है।' (ये भी पढ़ें: बिग बी ने जया बच्चन की छठी इंद्रिय का किया खुलासा, KBC के शो में बताई ये बात)

वहीं, अगर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके को-स्टार अक्षय कुमार व धनुष हैं। वो आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म को 2020 के क्रिसमस पर OTT प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज किया गया था।   

फिलहाल, सारा ने भाई इब्राहिम के साथ न्यू ईयर का काफी अच्छे से वेलकम किया है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट-saraalikhan95)
BollywoodShaadis