Sara Ali Khan ने शेयर कीं डैड Saif के बर्थडे बैश की इनसाइड झलकियां, Ibrahim-Bebo ने किया चीयर

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sara Ali Khan ने शेयर कीं डैड Saif के बर्थडे बैश की इनसाइड झलकियां, Ibrahim-Bebo ने किया चीयर

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने 90 के दशक में अपने डैशिंग लुक से हर लड़की को अपना दीवाना बना दिया था। सैफ 16 अगस्त 2024 को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस दिन को उन्होंने अपने बच्चों के साथ मनाया। अब, सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने डैड के इंटीमेट बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड झलकियां साझा की हैं। 

सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी की अंदर की तस्वीरें

16 अगस्त 2024 को सारा ने अपने इंस्टा हैंडल पर सैफ की बर्थडे पार्टी की दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में सैफ अपने बच्चों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे और उनके सामने एक टेबल पर चॉकलेट केक रखा हुआ था। बैकग्राउंड में हम कई रंग-बिरंगे गुब्बारे देख सकते हैं, जिनसे पार्टी की सजावट की गई थी।

saif ali khan

अगली फोटो में सैफ अली खान अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि उनके बच्चे सारा और इब्राहिम उन्हें चीयर करते दिख रहे हैं। इस बीच, करीना कपूर खान इब्राहिम को प्यार से देख रही थीं और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेर रही थीं। इस जश्न के लिए बेबो ने ब्लू कलर की ओवरसाइज़्ड शर्ट और डेनिम पैंट पहनी हुई थी। तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे अब्बा।"

saif ali khan

जब Kareena ने खुद को बताया था Saif की पहली पत्नी Amrita Singh की फैन, कहा था- 'मैं हमेशा उनका..', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

करीना कपूर ने सैफ अली खान को विश किया बर्थडे

दूसरी तरफ, अपने पति सैफ अली खान के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए करीना कपूर ने अपने प्रपोजल मोमेंट को याद करते हुए एक इंस्टा पोस्ट शेयर की। उन्होंने 2007 में ग्रीस के पार्थेनन में क्लिक की गई एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जब सैफ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। बेबो ने उसी जगह से एक लेटेस्ट फोटो भी शेयर की, जब वे फिर से उसी जगह पर गए थे। तस्वीरें शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं, पार्थेनन 2007, पार्थेनन 2024। किसने सोचा होगा?"

saif ali khan

saif ali khan

सैफ और करीना की नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको सैफ के बर्थडे की इनसाइड झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis