25 साल की हुईं सारा अली खान, ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज यानी 12 अगस्त को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं ये खास फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

25 साल की हुईं सारा अली खान, ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें

फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज यानी 12 अगस्त को अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने इस बर्थडे को सारा ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी कई फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं सारा के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये खास तस्वीरें।

दरअसल, सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में सारा एक रंगीन ट्राउजर और धारीदार टीशर्ट में नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने जंपसूट पहना हुआ है और वो इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में उनका बर्थडे केक नजर आ रहा है। उन्होंने इन फोटोज पर "हैप्पी बर्थडे" का स्टीकर भी लगाया है। (ये भी पढ़ें: सेना के जवानों के साथ सुशांत का ये वीडियो खूब हो रहा है वायरल, बहन श्वेता ने किया शेयर)

हर कोई कर रहा है जन्मदिन विश

सारा के जन्मदिन के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में सारा की बुआ सोहा अली खान ने अपनी और सारा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए सारा को जन्मदिन विश किया। फोटो शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे सारा! आप हमेशा चमकते रहें। बहुत प्यार।" (ये भी पढ़ें: संजय दत्त को हुआ कैंसर, इलाज के लिए जा रहे अमेरिका, पत्नी और बच्चे हैं दूर)

वहीं, सारा की सौतेली मां करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान और सारा की एक काफी पुरानी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सारा को जन्मदिन विश किया। फोटो में देखा जा सकता है कि सारा अपने पिता को कुछ खिला रही हैं।

फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल @saraalikhan95, खूब पिज्जा खाओ, बिग हग।" इसके अलावा सारा के फैंस भी उन्हें जन्मदिन विश कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के घर गूंजी किलकारी, सुशांत के निधन के बाद पहली बार दिखी चेहरे पर खुशी)

सारा गोवा में कर रही हैं एन्जॉय 

इन दिनों सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ गोवा में है, जहां वो साइकिलिंग का आनंद ले रही हैं। दोनों-भाई बहनों का साइकिल चलाते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे सारा ने इंस्टाग्राम पर 10 अगस्त 2020 को शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "हवा में उड़ गया।" उनके इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।   

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने से पहले सारा ने साल 2016 में न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया। वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो सारा 'केदारनाथ', 'सिंबा' समेत कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर-1' है, जिसमें वो डेविड धवन के बेटे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

फिलहाल, सारा गोवा में अपनी फैमिली के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं। हम भी सारा को उनके 25वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis