Sara Ali Khan-Ananya ने Anant Ambani के बैश की झलकियां कीं शेयर, क्रूज पार्टी के लिए पहनी Sexy ड्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे ने अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी की कुछ अंदरूनी तस्वीरें साझा कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sara Ali Khan-Ananya ने Anant Ambani के बैश की झलकियां कीं शेयर, क्रूज पार्टी के लिए पहनी Sexy ड्रेस

बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। अंबानी परिवार अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी को यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। इस बार उन्होंने क्रूज गेटअवे सेलिब्रेशन का आयोजन किया है, जो कि एक अलग ही तरह का जश्न है। यही नहीं, उन्होंने अपनी प्राइवेसी और हर चीज को सीक्रेट रखने के लिए जहाज पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी की है। हालांकि, सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया हैंडल से लगातार इसकी कुछ झलकियां शेयर कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग क्रूज गेटअवे पार्टी से एक 'हैप्पी' फोटो की शेयर

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए क्रूज से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस ड्रेस में बस्टियर पर बो-डिटेलिंग के साथ एम्बेलिश्ड स्ट्रैप्स थे, जो इसे एक सिंच्ड लुक दे रहे थे। अनन्या ने क्रूज राइड से कुछ और तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक खूबसूरत नजारे की है और दूसरी एक शेफ की है, जो स्वादिष्ट भोजन तैयार कर रहा है।

ananya

ananya

अनन्या ने आइवरी कलर के बैग और मैचिंग एम्बेलिश्ड हील के साथ अपने लुक को मिनिमल रखा था। उन्होंने अपने बालों को मेसी अप-डू में बांधा हुआ था और सिर के ऊपर डार्क सनग्लासेस लगाए हुए थे। एक्सेसरीज के तौर पर अनन्या ने खूबसूरत डायमंड इयररिंग्स और ब्लैक रिस्ट बैंड पहना हुआ था। तस्वीर में अनन्या पीछे की ओर खूबसूरत नजारे को देख रही हैं और उन्होंने इसे 'हैप्पी चैपी' कैप्शन दिया।

ananya

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सारा अली खान ने अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से कई झलकियां कीं शेयर

1 जून 2024 को सारा अली खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से कई झलकियां शेयर कीं। तस्वीरों में अभिनेत्री अपने भाई इब्राहिम अली खान और अन्य दोस्तों के साथ इटली व फ्रांस के खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। कैजुअल और ब्रीजी आउटफिट में सजीं सारा को विदेशी धरती की गलियों में घूमते और धूप सेंकते हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर, इब्राहिम कैजुअल ड्रेस में हैंडसम लग रहे थे।

sara ali khan

sara ali khan

अंबानी पार्टी में सारा अली खान का शानदार लुक

कुछ तस्वीरों में सारा अली खान ने ब्लू कलर की एम्बेलिश्ड ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें नूडल स्ट्रैप और साइड स्लिट थी। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए अभिनेत्री ने ग्लैमरस मेकअप चुना था और अपने लुक को व्हाइट दुपट्टे से स्टाइल किया था। दूसरी ओर, इब्राहिम ने मैचिंग पैंट और एम्ब्रॉयडर्ड कोट के साथ एक ब्लैक शर्ट पहनी थी। एक अन्य कार्यक्रम के लिए सारा ने बिना मेकअप वाला लुक चुना और नेक पर नॉट डिटेलिंग के साथ एक व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी।

sara ali khan

फिलहाल, अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में अनन्या पांडे और सारा अली खान का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.