Sanjeeda Shaikh पूर्व पति Aamir Ali से तलाक के बाद खुद को मानती हैं 'खुशकिस्मत', बयां की ​फीलिंग्स

हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस संजीदा शेख ने आमिर अली से अपने तलाक के बारे में बात की और कहा कि वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि वह उनसे अलग हो गईं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sanjeeda Shaikh पूर्व पति Aamir Ali से तलाक के बाद खुद को मानती हैं 'खुशकिस्मत', बयां की ​फीलिंग्स

एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। संजय लीला भंसाली के ओटीटी डेब्यू वाले इस सीरीज में संजीदा ने 'वहीदा' की भूमिका निभाई है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो संजीदा ने 2012 में शादी करने से पहले कई सालों तक अभिनेता आमिर अली को डेट किया था। 8 साल की मैरिड लाइफ के बाद 2020 में दोनों अलग हो गए और 2021 में उन्हें तलाक मिल गया। तब से संजीदा अपनी बेटी आयरा अली की अकेले ही परवरिश कर रही हैं।

संजीदा शेख ने आमिर अली से तलाक पर खुलकर की बात 

'हॉटरफ्लाई' के साथ इंटरव्यू में संजीदा शेख ने अपने पति आमिर अली से तलाक के बारे में खुलकर बात की और कहा कि उनके साथ जो कुछ भी हुआ, उसके लिए वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि उस समय वह उदास महसूस करती थीं, लेकिन अब उन्हें एहसास हुआ है कि यह सब उनके खुद का बेहतर वर्जन बनने के लिए हुआ था।

sanjeeda

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ, उससे उभरने के लिए मैं बहुत भाग्यशाली हूं। शायद मुझे तब लगा कि मैं सबसे ज़्यादा उदास व्यक्ति हूं या मैं बहुत दुखी हूं या ‘मेरे साथ क्या हो रहा है, मेरे जीवन के साथ क्या हो रहा है?’ लेकिन इन सब से उबरकर और अपने इस रूप में खुश रहने के लिए मैं धन्य हूं।”

संजीदा शेख ने आमिर से अलग होने के फैसले पर भी दी प्रतिक्रिया

आगे संजीदा ने बताया कि कुछ पुरुष हैं, जो महिलाओं को हतोत्साहित करने की कोशिश करते हैं, उन्हें बताते हैं कि वे कुछ नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है। हालांकि, अभिनेत्री ने साझा किया कि हर रिश्ते में अच्छे व बुरे दौर होते हैं और एक महिला को अपने सबसे बुरे दौर पर भी निर्णय लेना होता है। 

sanjeeda

उन्होंने कहा, “कुछ पुरुष हैं और कुछ साथी हैं, जो आपको हतोत्साहित करने की कोशिश करते हैं, जो आपको बताते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकतीं या फिर वे कहेंगे कि तुम ऐसा नहीं कर पाओगी। ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है। हर रिश्ते में ऐसे फेज होते हैं जब आप खुश होते हैं और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जब आप खुश नहीं होते हैं और फिर आप अपने जीवन के लिए फैसला लेते हैं और यही मैंने अपने लिए किया, क्योंकि मैंने खुद से प्यार करना शुरू कर दिया और मैंने खुद को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया और यह बहुत महत्वपूर्ण है।”

sanjeeda

जब Sanjeeda Shaikh ने 'हीरामंडी' की 'वहीदा' के दर्द की अपनी लाइफ से की तुलना, कहा- 'मेरी जिंदगी में..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

संजीदा शेख ने अपनी बेटी आयरा अली की सिंगल मदर होने के बारे में की बात 

संजीदा ने अपनी बेटी आयरा अली की सिंगल मदर होने के बारे में भी बात की और बताया कि उन्हें 'सिंगल मदर' होने का टैग बिल्कुल पसंद नहीं है। अभिनेत्री ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ वही ज़िम्मेदारियां निभा रही हैं, जो वह आमिर के साथ रहते हुए निभाती थीं। इस बारे में बात करते हुए संजीदा ने कहा, “सिंगल मदर क्या होती है? मैं एक मां हूं... मैं बस सबको यही कहती हूं कि मां तो मां ही होती है, सिंगल हो या नहीं, इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। मेरी ज़िम्मेदारियां नहीं बदलेंगी। एक मां के तौर पर मुझे जो करना है, मैं करूंगी।”

sanjeeda

Sanjeeda Shaikh ने अपने तलाक की लड़ाई पर की बात, बताया उन्हें अपनी मां-बेटी से मिलती है ताकत, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, संजीदा शेख के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis