संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की बच्चों की क्यूट फोटो, मांगा 'गणपत्ति बप्पा' से आशीर्वाद

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की बच्चों की क्यूट फोटो, मांगा 'गणपत्ति बप्पा' से आशीर्वाद

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं और उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। ऐसे में पत्नी मान्यता दत्त से लेकर संजू बाबा के फैंस तक हर कोई एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है। इन सबके बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने सोशल मीडिया पर अपने जुड़वा बच्चों की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो।

दरअसल, संजय दत की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जुड़वा बच्चों 'इकरा' और 'शहरान' की एक प्यारी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक प्यारी स्माइल के साथ साइड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "रेत बह रहा है.... भगवान... आपकी शांति की रक्षा करें... आपकी प्रार्थनाओं का जवाब दें। #love #grace #positivity #dutts #ganpatibappamorya #beautifullife #thankyougod" इस फोटो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है और खबर लिखे जाने तक इसे 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: पिता के जन्मदिन पर टीना अंबानी हुईं भावुक, थ्रोबैक फोटोज शेयर कर लिखा ये इमोशनल नोट)

पति संग की 'बप्पा' की स्थापना

इससे पहले 'गणेश चतुर्थी' के मौके पर मान्यता ने पति संजय दत्त संग भगवान गणेश की मूर्ति की स्थापना अपने घर में की थी, जिसकी तस्वीर संजू बाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर 22 अगस्त 2020 को शेयर की थी। शेयर की गई तस्वीर में कपल बेहद ही प्यारा लग रहा है और दोनों गणपत्ति की मूर्ति के सामने खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "ये सेलिब्रेशन हर साल के जैसा भव्य नहीं है, लेकिन बप्पा के प्रति हमारा विश्वास वैसा ही है। मैं उम्मीद करता हूं कि ये त्यौहार हमारी जिंदगी की सभी मुश्किलों को खत्म कर दे और सभी को अच्छा स्वास्थ्य और खुशियां मिले। गणपति बप्पा मोरया।"

जब नम हो गई थी मान्यता की आंखें

लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त 18 अगस्त 2020 को शुरुआती इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने के लिए अपने घर से रवाना हुए थे। इस दौरान घर से हॉस्पिटल जाते समय संजय दत्त ने लोगों से प्रार्थना करने की अपील की। वहीं, पत्नी मान्यता दत्त ने उन्हें गले लगाकर अस्पताल के लिए विदा किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजू बाबा के अस्पताल जाते वक्त मान्यता की आंखें नम दिखाई दे रही थीं। (ये भी पढ़ें: पिता के जन्मदिन पर इमोशनल हुई प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो)

इसके अलावा मान्यता दत्त ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था, ''संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तह दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन, जिस चीज ने उन्हें इन सबसे उबरने में मदद की है, वो आपका ही प्यार और सपोर्ट था। हम जिस हाल में अभी हैं, उसके लिए भी आपके प्यार की अपेक्षा कर रहे हैं।'' (ये भी पढ़ें: सलमान खान के घर आए गणपति बप्पा, बहन अर्पिता संग परिवार ने ऐसे किया स्वागत)

फिलहाल, संजय दत्त अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं और सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। वैसे आपको कपल के बच्चों की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: मान्यता दत्तसंजय दत्त और viralbhayani)
BollywoodShaadis