बच्चों के बर्थडे पर पिता संजय दत्त ने दिया नायाब तोहफा, हुए कैंसरमुक्त

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी को शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बच्चों के बर्थडे पर पिता संजय दत्त ने दिया नायाब तोहफा, हुए कैंसरमुक्त

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) पिछले काफी दिनों से फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से जूझ रहे थे। अब हाल ही में एक्टर ने अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है कि उन्होंने कैंसर पर जीत हासिल कर ली है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

'संजू बाबा'​ के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती, कि संजय दत्त बहुत ही जल्द खतरनाक बीमारी से मुक्त हो गए हैं। 21 अक्टूबर 2020 को अपने जुड़वां बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर उन्‍होंने खुद ये खबर शेयर की है। फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए एक्टर ने अपने सभी शुभचिंतको का आभार व्यक्त किया है। (ये भी पढ़ें: आ गया नेहा कक्कड़ का गाना 'नेहू दा ब्याह', ​दुल्हन की तरह सजी नजर आईं सिंगर)

उन्होंने एक स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा कि, 'प‍िछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के ल‍िए काफी कठिनाईयों से भरे थे। लेकिन एक कहावत है क‍ि बड़ी लड़ाइयों के ल‍िए ईश्‍वर भी बहादुर स‍िपाही को ही चुनता है। और आज, अपने बच्‍चों के बर्थडे पर मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है क‍ि मैं इस जंग में जीत गया हूं और अपने परिवार को सबसे जरूरी और कीमती तोहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं।'

उन्होंने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति भी आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि, 'ये सब आपके साथ के बिना नहीं हो पाता। मैं अपने परिवार, दोस्‍तों और सभी फैंस का शुक्रगुजार हूं जो इस पूरे सफर में मेरे साथ खड़े रहे। आप सब की दुआओं और साथ के ल‍िए शुक्रिया।' उन्होंने आगे लिखा, मैं खास तौर पर डॉ0 सेवंती और उनकी टीम, नर्स मेडिकल स्टॉफ व कोकिलाबेन अस्पताल को धन्यवाद देता हूं, जिन्‍होंने मेरा इतना ध्‍यान रखा। धन्‍यवाद!' (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया टच तो, एक्टर बोले- 'छुओ मत, मेरी गर्लफ्रेंड है घर')

पत्नी ने बच्चों को विश किया बर्थडे

वहीं, संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने जुडवा बच्चों (शहरान इकारा) के बर्थडे पर बच्चों के साथ फोटो शयर करते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे मेरे बच्चों ... हम आपके पहले डबल डिजिट के जन्मदिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। .... समय हवा की तरह उड़ जाता है !!! मैं आपके लिए साहस, शक्ति ... स्वास्थ्य, खुशी, धैर्य और शांति की कामना करती हूं। तुम्हारे सही निर्णय लेने की सहजता और सुंदर बुद्धिमान बच्चों के रूप में बढ़ते हुए देखकर मेरा जीवन आसान और आनंदमय हो गया है ... भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें !! #10thbirthday #love #grace #positivity #dutts #beautifullife #thankyougod''

पिछले दिनों संजय दत्त ने अपनी बीमारी के बारे में पहली बार बात की थी। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में संजय दत्त ने अलीम से सबका इंट्रोडक्शन कराया था और फिर अपने माथे पर आया निशान दिखाते हुए कहा था, "अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्द ही मुक्त हो जाऊंगा।" (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ की शादी होगी भी या नहीं? आदित्य नारायण ने जताई शंका, बोले- 'नेहा कोई बच्ची नहीं है')

बीमारी के बीच संजय दत्त इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पर भी फोकस करते नजर आए। संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ चेप्टर 2', रणबीर कपूर संग 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। 

वैसे, 'संजू बाबा'​ को जब से कैंसर हुआ, तभी से एक्टर के फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस बेहद खुश हैं, और एक्टर को इसके लिए बधाई दे रहे हैं। हम भी यही उम्मीद करते हैं कि अभिनेता जल्द अपने सारे प्रोजेक्ट्स पूरे करके लोगों का फिर से मनोरंजन करें। हम अभिनेता के बच्चों को भी उनके 10वें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis