Sania Mirza दोबारा प्यार तलाशने की बात कहते हुए दिखीं भावुक, नेटिजंस बोले- 'वह रोने वाली थीं'

हाल ही में, पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का दूसरा प्यार तलाशने पर बात करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस ने कहा कि वह बस रोने ही वाली थीं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sania Mirza दोबारा प्यार तलाशने की बात कहते हुए दिखीं भावुक, नेटिजंस बोले- 'वह रोने वाली थीं'

पूर्व इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपने एक्स हसबैंड शोएब मलिक संग तलाक की खबरों के समय से ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। शोएब जहां एक्ट्रेस सना जावेद संग शादी कर चुके हैं, वहीं सानिया अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ टाइम बिता रही हैं। इसके अलावा, वह टेनिस से संन्यास लेने के बाद खुद की एकेडमी बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। अब, सानिया का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दूसरा प्यार तलाशने के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

जब सानिया ने की दूसरा प्यार तलाशने की बात, फैंस ने नोटिस किए आंसू

हाल ही में, सानिया मिर्जा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शामिल हुई थीं, जिसकी एक क्लिप 'रेडिट' यूजर ने शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कपिल ने पूछा कि वह अपनी बायोपिक में किस एक्ट्रेस द्वारा उनका किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं, जिसके जवाब में सानिया ने खुद यह रोल प्ले करने की इच्छा जताई। इसके बाद कपिल ने कहा कि एक बार फिल्म स्टार शाहरुख खान ने कहा था कि अगर सानिया की बायोपिक बनती है, तो वह उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभाना चाहेंगे। इस पर सानिया ने कहा, "इसके लिए पहले मुझे अपना लव इंटरेस्ट ढूंढना होगा।"

sania mirza

sania mirza

जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया, नेटिजंस ने नोटिस किया कि टेनिस प्लेयर लव इंटरेस्ट की बात कहते हुए लगभग रो पड़ी थीं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "यह बहुत दुखद है, लेकिन वह बहुत मजबूत इंसान हैं।" वहीं, एक अन्य ने लिखा, "हां, वह निश्चित रूप से भावुक हो गई थीं... मेरी शुभकामनाएं।" यहां देखें नेटिजंस की प्रतिक्रिया।

sania mirza

sania mirza

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शोएब मलिक ने की सना जावेद संग शादी की घोषणा

बता दें कि सानिया और शोएब के तलाक की अफवाहें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थीं। हालांकि, उनमें से किसी ने भी अपने तलाक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी। तब अचानक शोएब ने जनवरी 2024 में सना जावेद संग शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। उसके बाद सानिया के परिवार की ओर से पहला बयान सामने आया था कि सानिया ने शोएब से 'खुला' लिया था, जो इस्लाम में एक कानून है, जो पत्नी को पति से अलग होने का अधिकार देता है।

shoaib malik

sania mirza

शोएब और सना की वेडिंग पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सानिया के इस वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.