Kapil Sharma शो में Sania Mirza ने कहा- 'किन जाहिलों में शादी कर ली', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

कॉ​मेडियन कपिल शर्मा के शो पर सानिया मिर्जा के एक्टिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर नेटिजंस ने उनके पूर्व पति शोएब मलिक का मजाक उड़ाया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kapil Sharma शो में Sania Mirza ने कहा- 'किन जाहिलों में शादी कर ली', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बहुत कुछ झेला है, लेकिन उन्होंने कभी भी मीडिया के सामने अपनी कमजोरी नहीं दिखाई। एक फेमस प्लेयर होने और टेनिस में भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के अलावा, सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नजरों से दूर रखा, तब भी जब उनकी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी मुश्किल दौर से गुजरी थी। हाल ही में, सानिया नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो में नजर आईं और उनके इस शो को पूरे देश में उनके फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है।

सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा के शो में निभाई एक बहू की भूमिका, सभी को हंसा-हंसा कर किया लोटपोट

हाल ही में, हमें कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' की एक अनदेखी क्लिप देखने को मिली। क्लिप में सानिया ने एक बहू की भूमिका निभाई और कपिल ने उनकी सास की भूमिका निभाई थी। उन्हें देखकर सानिया ने मजाक में कहा कि कैसे उनकी शादी एक अनपढ़ परिवार में हुई थी। उन्होंने कहा, "किन जाहिलों में मैंने शादी कर ली।"

sania

वीडियो में आगे सानिया ने कपिल को चाय परोसी। हालांकि, सास-बहू के रूप में उनकी यह नोकझोंक नेटिजंस को जोर से हंसने पर मजबूर कर गई। जब कपिल ने पूछा कि यह चाय थी या जहर, तो सानिया ने करारा जवाब देते हुए कहा, "मैंने तो चाय ही बनाई थी। आपके मुंह को लग कर जहर हो गई होगी।"

sania

इसके बाद, फैंस ने कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी और नेटिजंस ने सानिया के पूर्व पति शोएब को इसमें घसीटा। कुछ ने दावा किया कि वह अनुभव से बात कर रही थीं, जबकि अन्य ने कहा कि वह अपने मजाक में सच कह रही थीं। एक यूजर ने लिखा, "ये किन जाहिलों में मैंने शादी कर ली है, ये रियल था।" एक अन्य ने लिखा, "सीधे उनके दिल से आ रहा है।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

sania

sania

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शोएब मलिक ने सना जावेद से की थी शादी की घोषणा, उसके बाद सानिया मिर्ज़ा के परिवार ने दिया था बयान

सानिया और उनके परिवार ने लंबे समय तक उनके तलाक के बारे में बात नहीं की। हालांकि, शोएब द्वारा सना जावेद से शादी की घोषणा करने के बाद मिर्ज़ा परिवार ने पहली बार एक्स कपल के अलग होने के बारे में बात की थी। 21 जनवरी 2024 को सानिया की बहन अनम मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी ओर से एक पिक्चर नोट साझा किया था।

sania

उन्होंने बताया था कि कैसे सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नजरों से दूर रखा। उन्होंने कहा था कि वह कुछ महीने पहले शोएब से अलग हो गई थीं और सानिया उनके इस सफर के लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हैं। अनम ने यह भी कहा था कि यह उनके जीवन का एक संवेदनशील दौर है और उन्होंने फैंस से प्राइवेसी का अनुरोध किया था।

Shoaib Malik की तीसरी शादी के कुछ महीने बाद Sania Mirza ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस ​का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप सानिया के मज़ेदार अभिनय के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.