Sania Mirza ने बेटे Izhaan संग शेयर कीं फोटोज, टी-शर्ट पर लिखा पावरफुल नोट- 'मैं ठीक हो जाऊंगी'

हाल ही में, पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ दो फोटोज शेयर कीं। हालांकि, उनकी टी-शर्ट पर लिखे नोट ने हमारा ध्यान खींच लिया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sania Mirza ने बेटे Izhaan संग शेयर कीं फोटोज, टी-शर्ट पर लिखा पावरफुल नोट- 'मैं ठीक हो जाऊंगी'

पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) की पर्सनल लाइफ तब से सुर्खियों में छाई हुई है, जब से उनके पूर्व पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग अपनी तीसरी शादी की अनाउंसमेंट की। हालांकि, सानिया के परिवार ने बताया था कि वह पहले ही शोएब से 'खुला' लेकर अलग हो गई हैं। तब से सानिया अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक की सिंगल पैरेंटिंग कर रही हैं।

बेटे इज़हान के साथ सानिया मिर्ज़ा ने शेयर कीं फोटोज, दिया पावरफुल मैसेज

28 जून 2024 को सानिया मिर्ज़ा ने अपने बेटे इजहान के साथ अपने इंस्टा अकाउंट से दो फोटोज शेयर कीं, जिसमें वे दोनों टेनिस कोर्ट के अंदर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में सानिया को कंफर्टेबल एथलीजर के साथ कैप और एक व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह सानिया की टी-शर्ट पर लिखा हुआ मैसेज था। मैसेज में लिखा था, “मुझे लग रहा है कि मैं ठीक हो जाऊंगी।” यकीनन यह मैसेज सानिया की मजबूत पर्सनैलिटी की झलक है।

SANIA MIRZA

SANIA MIRZA

जब सानिया ने तलाक के बाद अपने इमोशनल बदलावों का दिया हिंट

शोएब मलिक और सानिया के अलगाव की खबर वाकई हर किसी के लिए चौंकाने वाली थी, क्योंकि दोनों ने दो देशों की सरहदों को पार करते हुए एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं। ऐसे में जब वे दोनों अलग हुए, तो यह खबर हर किसी का दिल तोड़ देने वाली थी। इन सबके बीच, 'बीबीसी हिंदी' के साथ एक पिछली बातचीत में सानिया ने अपनी लाइफ में आए हालिया बदलावों और विकास के बारे में खुलकर बात की थी। सानिया ने कहा था कि वह उम्र के साथ अधिक धैर्यवान हो गई हैं, खासकर अब जब वह एक मां हैं और उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

SANIA MIRZA

Sania Mirza फिर से 'प्यार' पाने के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक, नेटिजंस बोले- 'वह रोने वाली थीं', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, 'IANS' के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, सानिया मिर्ज़ा ने अपनी मदरहुड जर्नी पर बात की थी और बताया था कि अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के चलते वह अपने बेटे को ज्यादा समय नहीं दे पाई हैं, जो उनके लिए हमेशा मॉम गिल्ट का कारण रहा है। अपने बेटे इज़हान के लिए पर्याप्त काम न करने का एहसास होने पर सानिया ने अपने बेटे को 'अपना सब कुछ' बताया था।

SANIA MIRZA

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप सानिया मिर्ज़ा की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.